Pakistani Show: नेटफ्लिक्स पर आएगा पहला पाकिस्तानी शो; बॉलीवुड में वापस नहीं आ पाए जो कलाकार, वो दिखेंगे
Advertisement

Pakistani Show: नेटफ्लिक्स पर आएगा पहला पाकिस्तानी शो; बॉलीवुड में वापस नहीं आ पाए जो कलाकार, वो दिखेंगे

Mahira Khan: ओटीटी ने दुनिया भर के कंटेंट के दरवाजे तमाम देशों में खोल दिए हैं. नेटफ्लिक्स पर अब पहला पाकिस्तानी शो रिलीज होने को तैयार हो रहा है. इसमें वहां के चर्चित एक्टर फवाद खान और माहिरा खान जैसे सितारे नजर आएंगे. सवाल यह है कि क्या यह शो भारत में भी स्ट्रीम होगाॽ

 

Pakistani Show: नेटफ्लिक्स पर आएगा पहला पाकिस्तानी शो; बॉलीवुड में वापस नहीं आ पाए जो कलाकार, वो दिखेंगे

Fawad Khan: पाकिस्तानी कलाकारों पर भारत में काम करने पर भले ही प्रतिबंध है, लेकिन आने वाले समय में जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) एक शो आएगा, जिसमें बॉलीवुड (Bollywood) में काम कर चुके माहिरा खान और फवाद खान जैसे एक्टर नजर आएंगे. नेटफ्लिक्स पर यह पहला पाकिस्तान शो (Pakistani Show) होगा. इस प्रोजेक्ट का नाम फिलहाल दिया गया है, जो बचे हैं संग समेट लो. यह शो फरहत इश्तियाक के इसी नाम के उर्दू उपन्यास (Urdu Novel) पर आधारित है. उपन्यास 2013 में प्रकाशित हुआ था. यह अनिद्रा से पीड़ित एक युवक सिकंदर की कहानी है. जब भी उसे थोड़ी-सी नींद आती है तो उसे अजीब-अजीब बुरे सपने आते हैं.

बॉलीवुड फिल्मों में फवाद
शो की कहानी तब आगे बढ़ती है, जब सिकंदर को नौकरी के सिलसिले में इटली जाना पड़ता है. वहां उसकी मुलाकात लिजा नाम की एक खूबसूरत इटैलियन लड़की से होती है. दोनों के बीच शुरू होने वाली बातचीत प्यार तक पहुंचती है, लेकिन अतीत के रहस्यों के कारण उनके रिश्ते में तनाव आ जाता है. शो में फवाद खान और माहिरा खान प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. इसमें सनम सईद जैसे अन्य चर्चित पाकिस्तान कलाकार होंगे. उल्लेखनीय है कि फवाद खान पाकिस्तान के बड़े सितारे हैं और बॉलीवुड की खूबसूरत (2014), कपूर एंड संस (2016) और ऐ दिल है मुश्किल (2016) में नजर आ चुके हैं.

यूरोप में शूटिंग
पाकिस्तान में फवाद के टेलीविजन शो बहुत लोकप्रिय रहे हैं. पिछले फवाद की द लीजेंड ऑफ मौला जट अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी चर्चित रही और पाकिस्तान की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी. जो बचे हैं संग समेट लो से उनका नेटफ्लिक्स डेब्यू होने जा रहा है. वहीं माहिरा खान ने बॉलीवुड में शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म रईस में डेब्यू किया था. हाल में खबर थी कि वह सितंबर में दूसरी शादी करने जा रही हैं. इस नेटफ्लिक्स सीरीज की शूटिंग पाकिस्तान के साथ इटली और अन्य यूरोपीय देशों में की जा रही है. फरहत इश्तियाक पाकिस्तान के चर्चित उपन्यासकार हैं. उनके उपन्यासों पर वहां मेरे हमदम मेरे दोस्त, दियार-ए-दिल, हमसफर जैसे टेलीविजन शो लोकप्रिय हुए हैं.

 

Trending news