Bollywood Celebs Divorce: अब इस बॉलीवुड एक्टर की टूट रही शादी, 18 साल बाद बीवी से अलग होने का लिया फैसला!
Advertisement
trendingNow11802288

Bollywood Celebs Divorce: अब इस बॉलीवुड एक्टर की टूट रही शादी, 18 साल बाद बीवी से अलग होने का लिया फैसला!

Fardeen Khan Wife: रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान और नताशा माधवानी अपनी 18 साल की शादी को तोड़ने जा रहे हैं. कहा जा रहा कि फरदीन और नताशा एक साल से अलग-अलग भी रह रहे हैं...!

फरदीन खान और नताशा माधवानी

Fardeen Khan and Natasha Madhvani Divorce: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो फरदीन खान और नताशा माधवानी ने अपने-अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया है और वह तलाक की तरफ कदम बढ़ा चुके हैं. हालांकि, यह सिर्फ रिपोर्ट्स हैं फरदीन खान (Fardeen Khan Divorce) या नताशा की तरफ से इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.

क्या सच में अलग हो रहे हैं फरदीन और नताशा?

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो फरदीन खान (Fardeen Khan Instagram) और नताशा माधवानी करीब एक साल से अलग रह रहे हैं. एक करीबी सोर्स ने पोर्टल को बताया है कि दोनों एक साल से अलग रह रहे हैं. दिक्कतें दोनों के बीच तब शुरू हुईं जब वह कुछ चीजों से निपट नहीं पाए. सोर्स का कहना है कि फिर दोनों ने एक-दूसरे की बेहतरी को देखते हुए अलग होने का फैसला कर लिया. खबर के अनुसार, फरदीन खान अपनी मां के साथ मुंबई में रह रहे हैं तो वहीं नताशा बच्चों के साथ लंदन में हैं.

साल 2005 में हुई थी शादी

फरदीन खान (Fardeen Khan Movies) और नताशा माधवानी की शादी साल 2005 में हुई थी. फिर कपल ने साल 2013 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. फरदीन और नताशा साल 2017 में दूसरी बार पैरेंट्स बने थे. बता दें, फरदीन कई सालों से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि वह जल्द ही वापसी करेंगे. खबरों की मानें तो फरदीन खान, रितेश देशमुख की विस्फोट में नजर आने वाले हैं. फरदीन खान आखिरी बार साल 2010 में दुल्हा मिल गया में नजर आए थे.

Trending news