Esha Gupta ने अपनी फोटो से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखते रह गए फैंस
Advertisement

Esha Gupta ने अपनी फोटो से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखते रह गए फैंस

Esha Gupta Photo: ईशा गुप्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि फैंस काफी हैरान हो रहे हैं. उनके इस लुक की हरकोई तारीफ कर रहा है.

 

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Latest Photo: 'आश्रम' वेब सीरीज में अपने हुस्न का जलवा दिखा चुकीं ईशा गुप्ता अपने कातिलाना लुक की वजह से आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. अपने हॉट लुक की वजह से वो फैंस के दिलों को मोह लेती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी दीवानगी इतनी ज्यादा है कि लोग उनके अगले पोस्ट का इंतजार बेसब्री से करत हैं. आपको बता दें, ईशा गुप्ता पूर्व मिस इंडिया हैं और यह खिताब उन्होंने साल 2007 में अपने नाम किया था. ईशा ने फिर फिल्मों में एंट्री मारी और उसके बाद से वो लगातार काम कर रही हैं और अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों में छूरियां चला रही हैं.

ईशा ने शेयर की तस्वीर

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के ‘सोनिया’ कैरेक्टर को कोई कैसे भूल सकता है. अपनी बोल्ड अदाओं से वेब सीरीज को और भी हॉट बनाने वालीं ईशा गुप्ता अक्सर अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं. हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपनी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम (Esha Gupta Instagram) पर शेयर की, जिसे देखने के बाद फैंस उनके दीवाने बन गए. ईशा गुप्ता सिर्फ अपनी खूबसूरती से ही नहीं, बल्कि अपनी हॉट अदाओं से भी फैंस का दिल चुराती हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

स्पेन में कर रहीं चिल

इन दिनों ईशा गुप्ता स्पेन में चिल कर रही हैं और इंस्टाग्राम पर अपने खूबसूरत दिनों की झलक दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ने मंगलवार शाम को सोशल मीडिया पर स्पेन में बिताए एक खूबसूरत दिन की कुछ प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं. इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए पहचानी जाने वाली ईशा लेटेस्ट पोस्ट से भी फैंस का दिल जीत लिया. फोटो में ईशा को शॉर्ट रिब्ड ब्लाउज के साथ ब्लैक पैंट में देखा जा सकता है. नीले रंग के ब्रैलेट में प्लंजिंग नेकलाइन और छोटी स्लीव्स ने उनकी बोल्डनेस में चार-चांद लगा दिए. 

एक्ट्रेस का लुक

‘आश्रम’ स्टार ने कैजुअल लुक में अपनी सेक्सी बॉडी को फ्लॉन्ट किया. ईशा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक छोटा सा बैग भी कैरी किया था. इसके साथ उन्होंने एक स्लीक पर्ल नेकपीस, भूरे रंग के जूतों और बाल भी खुले रखे. ईशा ऑनलाइन अपने लेटेस्ट लुक में स्मोकिंग हॉट लग रही थीं. ईशा हमेशा अपने सेक्सी लुक से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. वो इस बात का ध्यान रखती हैं कि जब भी फोटो के लिए पोज दें तो उनकी बोल्डनेस जरूर नजर आए. ईशा ने हाल ही में एक ब्राइडल मैगजीन के लिए नीले रंग के लहंगे के साथ हॉट लुक में और प्लंजिंग नेकलाइन के साथ मैचिंग ब्लाउज के साथ पोज दिया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news