Emraan Hashmi जल्द लेकर आ रहे हैं प्यार भरा म्यूजिक वीडियो 'Lut Gaye'
Advertisement

Emraan Hashmi जल्द लेकर आ रहे हैं प्यार भरा म्यूजिक वीडियो 'Lut Gaye'

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आगामी रोमांटिक म्यूजिक वीडियो 'लुट गए' (Lut Gaye) टाइटल वाले वीडियो में दिखाई देने वाले हैं. वीडियो में इमरान (Emraan Hashmi) के साथ युक्ति थरेजा (Yukti Thareja) भी हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) जल्द ही एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो (Romantic Music Video) में नजर आने वाले हैं. इस म्यूजिक वीडियो का नाम है 'लुट गए' (Lut Gaye), जिसकी जानकारी खुद इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. 

  1. इमरान हाशमी का नया गाना
  2. रोमांटिक वीडियो में आने वाले हैं नजर
  3. 17 फरवरी को लॉन्च होगा गाना

इमरान ने शेयर किया पोस्ट

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने गाने का पोस्टर (Lut Gaye) अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि, 'किसी के चले जाने के बाद भी प्यार जिंदा रहता है. 17 फरवरी को उस प्यार की कहानी को हम उजागर करेंगे जो मौत के बाद भी अपने प्रेम के एहसास को खत्म नहीं होने देती है.'

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone से बद्तमीजी पड़ी भारी, एक्ट्रेस ने ट्रोलर का ऐसे लगाई क्लास

गाने को इन्होंने मिलकर बनाया

आपको बता दें इस रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में इमरान (Emraan Hashmi) के साथ युक्ती थरेजा (Yukti Thareja) भी हैं. इस रोमांटिक सॉन्ग को तनिष्क बागची (Tanishk Bagchi) ने कंपोज किया है, जिसे मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने लिखा है और जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने गाया है. 

 

 

 

यह भी पढ़ें- दोबारा घर बसाने जा रही Dia Mirza? जानिए कब और किससे कर रही हैं शादी 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे. इसके अलावा खबर है कि इमरान (Emraan Hashmi) 'टाइगर 3' (Tiger 3) में विलेन के रूप में नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें- बड़े सिनेमाघरों में नहीं, यहां देख पाएंगे आप Sooryavanshi

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news