Emraan Hashmi Video: सलमान खान से पंगा लेने के लिए इस एक्टर ने कर पूरी तैयारी, जिम में भी खूब बहाया पसीना
Advertisement
trendingNow11247919

Emraan Hashmi Video: सलमान खान से पंगा लेने के लिए इस एक्टर ने कर पूरी तैयारी, जिम में भी खूब बहाया पसीना

Emraan Hashmi Video: इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी फिजीक को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. इमरान ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 

फाइल फोटो

Emraan Hashmi Video: इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) जल्द ही सलमान खान से पंगा लेने के लिए उतर रहे हैं. सलमान से टक्कर लेने के लिए इमरान कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं. जिसका वीडियो हाल ही में सामने आया है. इमरान के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इमरान का वीडियो वायरल

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) सोशल मीडिया पर अपनी फैन फॉलोइंग का पूरा ध्यान रखते हैं. इमरान अपने हर अपडेट से फैंस को रूबरू करवाते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने फिजीक पर काम करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वो अपने शानदार एब्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को देखकर फैंस के साथ ही सा बॉलीवुड सितारे भी काफी इम्प्रेस हैं.

 

 

इमरान की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) जल्द ही डायरेक्टर मनीष शर्मा (Maneesh Sharma) की ‘टाइगर 3′ (Tiger 3) में दिखाई देंगे, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में इमरान विलेन के रोल में देखे जाएंगे हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. टाइगर 3’ के बाद वह धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) की फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) में अक्षय कुमार, एक्ट्रेस नुसरत भरुचा और डायना पेंटी संग देखे जाएंगे. फिल्म की शूटिंग जारी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news