Emraan Hashmi Birthday: इस फिल्म ने बनाया इमरान को सीरियल किसर, हर 'किस' की खास कीमत वसूलती है पत्नी!
Advertisement

Emraan Hashmi Birthday: इस फिल्म ने बनाया इमरान को सीरियल किसर, हर 'किस' की खास कीमत वसूलती है पत्नी!

Emraan Hashmi Kissing Scenes: इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को बॉलीवुड का सीरियल किसर कहा जाता है. रिपोर्ट्स की मानें तो इमरान हाशमी अब तक लगभग 28 एक्ट्रेसेस के साथ किसिंग सीन्स फिल्मों में दे चुके हैं.

इमरान हाशमी

Emraan Hashmi Movies: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) एक समय पर सीरियल किसर के नाम से मशहूर थे. मर्डर फिल्म में मल्लिका शेरावत के साथ बोल्ड सीन्स देकर फेमस हुए इमरान को लेकर ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने एक नहीं दो नहीं  बल्कि 28 एक्ट्रेसेस के साथ फिल्मों में किसिंग सीन दिए हैं. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Movies) के एक-एक बोल्ड सीन पर फैंस दीवाने हो जाते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Wife) की पत्नी एक्टर से हर एक किस के लिए खास तोहफा वसूलती हैं...!

हर सीन पर पिटाई करती है पत्नी! 

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Book) ने अपनी किताब 'द किस ऑफ लाइफ' के प्रीमियर के दौरान बताया था कि उनका किसिंग सीन देखने के बाद पत्नी क्या रिएक्शन देती है. इमरान (Emraan Hashmi First Movie) ने कहा था, 'पत्नी अब भी मेरा किसिंग सीन देखकर जलती हैं. शुरुआती समय में तो मेरी पत्नी को किसिंग सीन्स से खूब परेशानी होती थी वह तो मुझे बैग से मारा करती थी.' इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Age) ने बताया, 'फिर समय बदला उसे भी इंडस्ट्री की चीजें समझ आने लगी अब वह मुझे बैग से नहीं हाथों से मारती है. इमरान हाशमी ने मजाकिया अंदाज में कहा, वह कभी मुझे जोर से नहीं मारती है.'  

कीमती गिफ्ट देते हैं इमरान!

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Birthday) ने अपने किसिंग सीन को लेकर कहा, 'मैं हर बोल्ड सीन के बाद अपनी पत्नी को एक महंगा बैग गिफ्ट में देता हूं, उसकी अलमारी बैग्स से भर गई है.' एक्टर ने अपनी फिल्मों और किसिंग सीन्स पर यह भी कहा कि लोग उन्हें किसिंग सीन्स के लिए पसंद करते हैं और जिस फिल्म में बोल्ड सीन नहीं होता वह फिल्म चलती नहीं है. बता दें, इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Films) अब बोल्ड फिल्मों और किसिंग सीन्स से दूर भागने लगे हैं. इमरान ने अब एक्शन फिल्मों और सस्पेंस कंटेंट की तरफ रूख कर लिया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news