Dream Girl 2: नुसरत की जगह अनन्या को कास्ट करने पर ये क्या बोल गए आयुष्मान खुराना, कहीं एक्ट्रेस को लग ना जाए बुरा!
Advertisement

Dream Girl 2: नुसरत की जगह अनन्या को कास्ट करने पर ये क्या बोल गए आयुष्मान खुराना, कहीं एक्ट्रेस को लग ना जाए बुरा!

Dream Girl 2 फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म को लेकर लगातार चर्चा बनी हुई है. जानिए जब नुसरत भरुचा को लेकर आयुष्मान से सवाल पूछा गया तो उन्होंने क्या कह दिया.

ड्रीम गर्ल 2 का पहले दिन का कलेक्शन

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2', 25 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर अपनी किस्मत आजमाएगी. इस फिल्म की रिलीज में कुछ घंटे ही बचे हैं. ड्रीम गर्ल के बाद 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान अपने किरदार पूजा को भुनाने के लिए लगातार जुटे हुए हैं.आए दिन आयुष्मान अनन्या के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में जब इंटरव्यू में नुसरत की जगह अनन्या को कास्ट किए जाने पर सवाल पूछा तो उनका जवाब शॉकिंग था. जानिए एक्टर ने ऐसा क्या कह दिया.

नुसरत को लेकर क्या बोल गए एक्टर

'ड्रीम गर्ल' के पहले पार्ट में आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा थीं. लेकिन 'ड्रीम गर्ल 2' में नुसरत की जगह अनन्या पांडे को कास्ट किया गया है. ऐसे में रिप्लेसमेंट को लेकर आयुष्मान ने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है. आयुष्मान ने कहा- 'ये एक आर्गेनिक सीक्वल है ड्रीम गर्ल का. हमें बिल्कुल अलग कास्ट चाहिए थी इस बार. अनन्या के होने से वैल्यू बढ़ गई है. फिल्म में मथुरा का एसेंट का इस्तेमाल हुआ जो कि बेहतरीन है. साथ में काम करने में मजा आया और आगे भी काम करना चाहता हूं.'

जबरदस्त कर रहे प्रमोशन
'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर फैंस लगातार प्रमोशन कर रहे हैं. आयुष्मान अनन्या (Ananya Panday) के साथ आए दिन किसी ना किसी जगह इस फिल्म को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं. यहां तक कि अनन्या फैंस के दिलों में बसने के लिए कभी साड़ी तो कभी रिवीलिंग ड्रेस में भी नजर आ रही हैं. इन दोनों के प्रमोशन और फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें बढ़ गई हैं.

 

 

 

 

पहने दिन कर सकती है इतना कलेक्शन
कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के पहले दिन 9 से 10 करोड़ तक के कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है. आयुष्मान के लिए ये फिल्म उनके करियर के लिए हिट होना काफी ज्यादा जरूरी है. बीते दिनों कई फिल्में औंधे मुंह गिरी ऐसे में फैंस और आयुष्मान दोनों इस फिल्म पर नजरें गड़ाए हुए हैं. आपको बता दें, आयुष्मान खुराना की ये फिल्म साल 2019 में आई 'ड्रीम गर्ल' की फ्रेंचाइजी है. उस वक्त इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. इसमें आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा थीं. अब देखना होगा कि 'ड्रीम गर्ल 2' इस फिल्म के बराबर या फिर इससे ज्यादा कलेक्शन कर पाती है या फिर नहीं.
 

Trending news