Duranga Web Series: इस साइको थ्रिलर वेब सीरीज को देखकर घूम जाएगा सिर, हर एक पल है ऐसे ट्विस्ट
Advertisement
trendingNow11715775

Duranga Web Series: इस साइको थ्रिलर वेब सीरीज को देखकर घूम जाएगा सिर, हर एक पल है ऐसे ट्विस्ट

Duranga एक ऐसी साइको किलर वेब सीरीज है जो हर एक पल में आपके दिमाग की ऐसी एक्सरसाइज कराएगी कि आप फिल्म की कहानी की उधेड़ बुन में लग जाएंगे. इस वेब सीरीज को पास्ट और प्रजेंट से जिस तरह से मिक्स किया गया है वो आपके मन में कई सारे सवाल खड़े कर देगा. 

दुरंगा वेब सीरीज

Duranga Web Series: अगर आपने अब तक टीवी की 'मधुबाला' यानी कि दृष्टि धामी का पुलिस अफसर वाला रोल नहीं देखा तो आप एक बेहतरीन वेब सीरीज मिस कर गए हैं. ये एक ऐसी साइको किलर वेब सीरीज है जो हर एक पल में आपके दिमाग की ऐसी एक्सरसाइज कराएगी की कि आप फिल्म की कहानी की उधेड़ बुन में लग जाएंगे. इस वेब सीरीज को पास्ट और प्रजेंट से जिस तरह से मिक्स किया गया है वो आपके मन में कई सारे सवाल खड़े कर देगा. लेकिन जवाब ढूंढने आप चलेंगे तो काफी माथा-पच्ची के बाद भी आपके हाथ खाली ही नजर आएंगे. इस वेब सीरीज का नाम है 'दुरंगा' (Duranga).

पुलिस अफसर के रोल में जमीं दृष्टि धामी 
दृष्टि धामी की इमेज लोगों के मन में रोमांटिक रोल वाली 'मधुबाला' की है. लेकिन इस वेब सीरीज में दृष्टि धामी क्राइम ब्रांच की जबरदस्त पुलिस अफसर इरा जयकेर का रोल निभाया है. इरा इस साइको किलर की मिस्ट्री को पास्ट से प्रजेंट में मैच कराने और  साइको किलर को पकड़ने में इतनी बेहतरीन लगी है कि ये नया किरदार उन पर काफी सूट कर रहा है.

 

 

जबरदस्त है एक्टिंग
सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज 'दहाड़' में पुलिस अफसर और 'दुरंगा' में साइको किलर के बेटे का रोल गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने निभाया है. गुलशन इस रोल में साइको किलर के ऐसे बेटे है जिन पर कई आरोप लगे हैं लोगों के मारने के.लेकिन असलियत इन सभी से कोसों दूर है. गुलशन को अपने मरे हुए पिता बार-बार दिखते हैं और वो उसे कत्ल करने के लिए उकसाते हैं. लेकिन गुलशन खुद को किस तरह से काबू में रखता है ये शानदार है. पूरी वेब सीरीज में आपको ऐसा लगेगा कि गुलशन ही अपने पिता की तरह साइको किलर है. कम हंसने वाला गुलशन यानी कि समित पटेल वेब सीरीज में सीरियस दिखाया गया है. लेकिन समाज से घुलमिलकर रहने के लिए वो स्माइल करना भी सीखता है.

 

 

'दुरंगा 2' का इंतजार
इस वेब सीरीज का आखिरी एपिसोड ऐसे मोड़ पर खत्म हुआ है कि आपको सवाल जस के तस रह जाएंगे. लेकिन वेब सीरीज का आखिरी सीन आपको इस बात की हिंट देगा कि अगला सीजन आने वाला है. ये वेब सीरीज जी 5 पर साल 2022 में रिलीज हुई थी. खबरों की मानें तो दूसरा सीजन इसी साल आने वाला है.

 

Trending news