दिव्या भारती के इस को-एक्टर के पिता ने खेला खूनी खेल, मां-बहन पर चलाई गोली; एक्टर पर भी किया हमला
Advertisement

दिव्या भारती के इस को-एक्टर के पिता ने खेला खूनी खेल, मां-बहन पर चलाई गोली; एक्टर पर भी किया हमला

Kamal Sadanah के लेटेस्ट इंटरव्यू ने तहलका मचा दिया है. इस इंटरव्यू में कमल सदाना ने ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. सदाना ने बताया कि किस तरह से उनके पिता ने पूरे परिवार की जान ले ली.

कमल सदाना

Kamal Sadanah: 'रंग' फिल्म का 'तुझे ना देखूं तो चैन' गाना तो आपको याद ही होगा. इस गाने में दिव्या भारती (Divya Bharti) संग रोमांस करने वाले एक्टर कमल सदाना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी निजी लाइफ को लेकर ऐसे खुलासे किए जिसे जानकर आप हिल जाएंगे. कमल ने इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता ने पूरे परिवार को गोली मारकर खुद को भी मौत के गले लगा लिया था.

छिन गया परिवार
कमल सदाना (Kamal Sadanah) ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन से बातचीत के दौरान कई खुलासे किए. कमल सदाना मशहूर फिल्म मेकर ब्रिज सदाना और एक्ट्रेस सईदा खान के बेटे हैं. इंटरव्यू में कमल ने अपने 21वें जन्मदिन के बारे में बात की. इन्होंने कहा कि उनके पिता ने उन्हें उनके 21वें बर्थडे पर ऐसा जख्म दिया था वो शायद उसे उम्र भर भी भूल नहीं पाएंगे. कमल ने कहा- '21वें जन्मदिन की तैयारी चल रही थी. अचानक उन्हें कमरे में आवाज सुनाई दी. गोलियों की आवाज का पीछा करते हुए जब वो कमरे तक पहुंचे तो उनके सामने ऐसा मंजर था जिसे देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी. उनके सामने उनके पिता ब्रिज मां और बहन पर बंदूक ताने खड़े थे. बंदूक से निकली गोली ने मां और बहन दोनों को खत्म कर दिया.'

नितेश तिवारी की 'रामायण' से क्यों जुड़े KGF स्टार यश, खुद कर दिया खुलासा

 

 

खुद को भी उतारा मौत के घाट
कमल ने आगे कहा- 'उनके पिता ने उनके ऊपर भी गोलियां चलाई थी लेकिन वो बच गए. इसके बाद खुद को गोली मारकर अपनी जान ले ली. ऐसा उन्होंने शराब के नशे में किया था.' 

तमिल एक्टर अरुलमणि ने 65 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamal Sadanah (@kamalsadanah1992)

 

टूटी शादी
कमल सदाना का तलाक हो चुका है. शादी के 21 साल बाद कमल ने पत्नी से अलग हो गए थे. कमल ने बताया कि वो अभी भी उसी घर में रहते हैं जहां पर मौत का ये खेल हुआ था. मैं अकेला ऐसा नहीं हूं जिसने अपनी जिंदगी में ऐसा भयावह मंजर देखा होगा. कई लोग अपनी जिंदगी में अलग-अलग तकलीफों से गुजर रहे हैं. लेकिन आपको आगे बढ़ना ही पड़ता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल ने 'बेखुदी' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 'रंग', 'फौज', 'बाली उमर को सलाम', 'हम सब चोर हैं', 'रॉक डांसर' जैसी कई फिल्मों में दिखे. आखिरी बार ये साल 2023 में रिलीज फिल्म 'पिप्पा' में नजर आए थे.

Trending news