Bollywood Stories: इस हसीना को कम उम्र में ही मिले फिल्मों के ऑफर, अदाओं ने बनाया बॉलीवुड क्वीन, फिर एक गलती ने...
Advertisement
trendingNow11541847

Bollywood Stories: इस हसीना को कम उम्र में ही मिले फिल्मों के ऑफर, अदाओं ने बनाया बॉलीवुड क्वीन, फिर एक गलती ने...

Divya Bharti Movies: दिव्या भारती (Divya Bharti) को बेहद ही कम उम्र में फिल्में ऑफर होना शुरू हो गई थीं. दिव्या भारती के लिए ऐसा कहा जाता है कि कम उम्र में ही सक्सेस देखने के बाद एक्ट्रेस की एक गलती ने उनकी जान ले ली. 

दिव्या भारती

Divya Bharti Real Story: दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) इतनी खूबसूरत थीं कि उन्हें स्कूल के दिनों से ही फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए थे. दिव्या (Divya Bharti Movies) ने बेहद ही कम उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. 16 की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली उस दौर की यंगेस्ट स्टार ने अपनी अदाकारी का ऐसा जलवा दिखाया कि उन्होंने केवल 3 साल में करीबन 20 फिल्मों में काम कर लिया था. 

दिव्या भारती को कम उम्र में मिली सक्सेस 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti Last Film) को बेहद ही कम उम्र में सक्सेस का वो मुकाम हासिल हो गया था जो सालों मेहनत करने के बाद भी कई एक्ट्रेसेस को हासिल नहीं हो पाता है. दिव्या भारती (Divya Bharti Marriage) ने अपने करियर के पीक पर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) से शादी कर ली थी. ऐसा कहा जाता है कि शादी के बाद दिव्या भारती तनाव में रहने लगी थीं. 

एक भूल ने दिव्या भारती को उतारा मौत के घाट! 

दिव्या भारती (Divya Bharti Life Story) को लेकर ऐसा कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने शादी के बाद इस्लाम कबूल कर लिया था और अपना नाम सना भी रख लिया था. लेकिन शादी के बाद उन्हें शराब पीने की लत गई. रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या (Divya Bharti Death) की मौत जिस रात हुई, उस रात भी एक्ट्रेस ने शराब पी थी. 

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि दिव्या (Divya Bharti Death Reason) फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला और उनके पति श्याम लुल्ला साथ 5 अप्रैल 1993 की शाम भी शराब पी रही थीं. इसी बीच दिव्या (Divya Bharti Death Controversy) लिविंग रूम से उठकर बालकनी में जाकर बैठ गईं. वहां वह जब उठने की कोशिश कर रही थीं, तब उनका बैलेंस बिगड़ा और वह 5वीं मंजिल से सीधे नीचे आ गिरीं. नीता और श्याम उन्हें अस्पताल भी लेकर गए लेकिन तब तक बेहद देर हो चुकी थी. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news