Disha Patani Films: दिशा पाटनी के फैन्स के लिए बैड न्यूज, नाराज प्रोड्यूसर ने इस फिल्म से किया आउट
Advertisement

Disha Patani Films: दिशा पाटनी के फैन्स के लिए बैड न्यूज, नाराज प्रोड्यूसर ने इस फिल्म से किया आउट

Disha Patani Carrer: दिशा पाटनी का बॉलीवुड करियर छह साल में रफ्तार नहीं पकड़ सका. नतीज यह कि वह अपने लिए साउथ में काम ढूंढ रही हैं. इस बीच खबर है कि बॉलीवुड में भी एक बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्म उनके हाथ से निकल गई है.

 

Disha Patani Films: दिशा पाटनी के फैन्स के लिए बैड न्यूज, नाराज प्रोड्यूसर ने इस फिल्म से किया आउट

Ekta Kapoor Production: बीते छह साल से बॉलीवुड में दिशा पाटनी ने अंगुलियों पर गिनने लायक फिल्में की. उन्हें बॉलीवुड में बड़े बैनरों की फिल्में मिली जरूर परंतु वह एक भी ऐसा रोल नहीं कर पाईं, जिसके लिए उन्हें पहचाना जाए. टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी लव स्टोरी और सोशल मीडिया में रंगीन उत्तेजक तस्वीरों से जरूर वह चर्चा में बनी रहीं. उनकी आखिरी दो फिल्में राधे और एक विलेन रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस पर कमजोर साबित हुई. इन दिनों हिंदी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस हाल किसी से छुपा नहीं है. ऐसे में हर एक्टर साउथ में अपने लिए रोल ढूंढ रहा है. दिशा को भी साउथ में एक-दो फिल्में मिली हैं, लेकिन बॉलीवुड में एक बड़ी फिल्म से उनकी विदाई की खबर आ रही है.

हो चुकी थी शूटिंग शुरू
निर्माता एकता कपूर ने उन्हें अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म केटीना से बाहर कर दिया है. दिशा ने 2019 में फिल्म साइन की थी. फिल्म की शूटिंग कोरोना काल से पहले शुरू हुई थी और बताया जाता है कि दिशा ने इसके लिए सात-आठ दिन शूट भी किया. मगर बाद में काम रुक गया. बॉलीवुड हंगामा के अनुसार लॉकडाउन के बाद से दिशा और निर्माताओं के बीच कुछ बातों पर असहमतियां होने लगीं और अंततः दिशा की जगह दूसरी एक्ट्रेस को लेने का फैसला किया गया. सूत्रों का कहना है कि एकता कपूर ने इस फिल्म के लिए अब तारा सुतारिया और श्रद्धा कपूर से बात की है. ये दोनों एक्ट्रेस पहले भी एकता के प्रोडक्शन हाउस की फिल्में कर चुकी हैं.

एकता की रीयल लाइफ
मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि प्रोडक्शन हाउस के लिए दिशा पाटनी की शर्तें मानना लगातार मुश्किल हो रहा था. क्रिएटिव मामलों के अलावा दूसरी बातें भी थीं, जिन्हें लेकर एकता कपूर नाराज थीं. लॉकडाउन खुलने के बाद में विवाद बढ़ते चले गए और आखिरकार एकता ने दिशा की जगह दूसरी एक्ट्रेस को फिल्म में लेने का निर्णय किया. बताया जा रहा है कि केटीना एकता कपूर की रीयल लाइफ पर आधारित कहानी है और यह प्रोजेक्ट उनके दिल के करीब है. ऐसे मे एकता इस फिल्म में सबकुछ परफेक्ट चाहती हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है और जब दिशा की जगह नई एक्ट्रेस फाइनल होगी, तब फिर से शूट किया जाएगा. इस बीच एकता ने नुसरत भरूचा और अनन्या पांडे से भी चर्चा की थी परंतु बात बनी नहीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news