हसीना बस फोटो से चला रही काम, डर है कहीं लोग भूल ना जाए नाम
Advertisement

हसीना बस फोटो से चला रही काम, डर है कहीं लोग भूल ना जाए नाम

Disha Patani Hot Photos: दिशा पाटनी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हसीना इक्का दुक्का फिल्मों में ही नजर आ रही है. कछुए की रफ्तार से चल रहा उनका करियर सिर्फ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने के भरोसे ही टिका है.

दिशा पाटनी (फोटो- सोशल मीडिया)

Disha Patani Images: सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरों से हलचल मचाने वालीं दिशा का क्या कहना. हसीना का अंदाज उनके चाहनेवालो की नींद चुरा लेता है. वो बिकिनी पहन तस्वीर क्या खिंचाए मानो आशिकों की शामत ही आई समझो. फिर दिल, जिगर सब घायल हो जाता है. लेकिन क्या दिशा का करियर सिर्फ सोशल मीडिया के भरोसे ही चल रहा है. ये बात इसलिए कही जा रही है क्योंकि ये फिल्मों से ज्यादा इंस्टाग्राम पर नजर आती हैं जहां वो अपनी बोल्डनेस से लाइमलाइट चुरा ली जाती है.

बोल्ड फोटो से मचाती हैं हलचल (Disha Patani Bold Photos)
दिशा पाटनी अपनी तस्वीरों से ही हलचल मचा देती हैं. कभी बिकिनी में तो कभी ब्रा में कभी ऑफ शॉल्डर ड्रेस में तो कभी शॉर्ट्स पहन हसीना तस्वीर शेयर करती हैं तो फिर दिसंबर में भी सोशल मीडिया का पारा बढ़ जाता है. लेकिन हैरानी की बात ये कि दिशा सिर्फ तस्वीरों के सहारे ही चल रही हैं. अगर ये तस्वीरें भी ना हो तो भला उनके करियर का क्या होगा.

दिशा पाटनी अपने बिकिनी लुक्स (Disha Patani Bikini Looks) के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं. जैसे ही ये कोई हसीना पोस्ट शेयर करती हैं तो उसे वायरल होने में देर नहीं लगती. लिहाजा दिशा भी ये मौका हाथ से जाने नहीं देती. 

कैसी है प्रोफेशनल लाइफ
दिशा पाटनी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करे तो वो बिल्कुल भी ठीक नहीं चल रहा. दिशा पाटनी की राधे भी फ्लॉप रही जिसके बाद उनकी एक विलेन रिटर्न 2 रिलीज हुई जिसे भी औसत ही सराहा गया. तब से अब तक उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. दिशा की आखिरी हिट बागी 3 थी. जो 2020 में रिलीज हुई. वहीं आने वाली फिल्मों की बात करें तो दिशा की योद्धा, प्रोजेक्ट में नजर आएगीं. फिलहाल इनकी रिलीज डे फाइनल नहीं है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news