Dimple Kapadia पहली ही नजर में Rajesh Khanna पर हो गई थीं फिदा, फिर इस कारण हुईं जुदा!
Advertisement

Dimple Kapadia पहली ही नजर में Rajesh Khanna पर हो गई थीं फिदा, फिर इस कारण हुईं जुदा!

Dimple Kapadia Love Story: डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अपनी पहली फिल्म 'बॉबी' की सक्सेस के बाद ही सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से शादी कर ली थी. लेकिन दोनों का रिश्ता कुछ ही सालों में टूट गया था. आइए, यहां जानते हैं कि आखिर राजेश और डिंपल का रिश्ता टूटने की वजह क्या थी.

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया

Dimple Kapadia and Rajesh Khanna: बॉलीवुड में 80-90 के दशक में अपनी कमाल की अदाकारी से लाखों-करोड़ों के दिलों में जगह बनाने वालीं डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) आज भी जब बड़े पर्दे पर नजर आती हैं तो ऑडियंस को इंप्रेस कर जाती हैं. डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia Movies) ने अपने करियर के शुरुआती दौर में ही राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से शादी कर ली थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक चल नहीं सका.

पहली नजर में राजेश खन्ना पर हो गई थीं फिदा! 

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia First Film) अपनी पहली ही फिल्म 'बॉबी' से रातों-रात स्टार बन गई थीं. 'बॉबी' के बाद वह पूरे देश में पहचानी जाने लगी थीं, ऐसे में जब दूसरे स्टार अपने करियर पर फोकस करते हैं, तब डिंपल (Dimple Kapadia Marriage) ने सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Movies) को अपना दिल दे दिया. सिर्फ दिल ही नहीं उन्होंने राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Love Affairs) से को प्रपोज कर दिया और शादी भी कर ली. राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया ने बहुत ही धूमधाम से शादी तो कर ली लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं सका. 

फिर इस कारण डिंपल-राजेश खन्ना हुए जुदा! 

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia New Movie) ने खुद एक इंटरव्यू में अपना रिश्ता टूटने का कारण बताया था. डिंपल ने द प्रीतिश नंदी शो में बताया था, 'वह और राजेश खन्ना बिल्कुल अलग सोचा करते थे. शादी के बाद उन्हें यह अहसास हुआ कि वह दो अलग तरह के लोग हैं.' डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia Divorce) ने बताया था, 'वह उस समय यह समझने के लिए काफी छोटी थीं कि वह शख्स एक सुपरस्टार है और उसके साथ क्या-क्या होता है. डिंपल ने बताया था, वह कभी भी स्टार्स और उनके व्यवहार के पैटर्न को नहीं समझ पाईं क्योंकि वह खुद ऐसी नहीं हैं...' 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news