चाचा अनिल कपूर की मिमिक्री करके मिली थी अर्जुन कपूर को पहली फिल्म 'इश्कजादे'?
Advertisement
trendingNow12205612

चाचा अनिल कपूर की मिमिक्री करके मिली थी अर्जुन कपूर को पहली फिल्म 'इश्कजादे'?

Bollywood Retro: साल 2012 में आई रोमांटिक-ड्रामा 'इश्कजादे' के साथ अभिनय में कदम रखने से पहले बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अर्जुन कपूर को अपनी डेब्यू फिल्म अपने चाचा अनिल कपूर की वजह से मिली थी.

 

अर्जुन कपूर ने 'इश्कजादे' के साथ किया था बॉलीवुड डेब्यू

Bollywood Retro: बॉलीवुड में 2012 में परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म 'इश्कजादे' से अपने डेब्यू करने से पहले अर्जुन कपूर ने कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. हबीब फैसल द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी 'इश्कजादे' के साथ अर्जुन कपूर ने सफल शुरुआत की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अर्जुन कपूर को अपनी डेब्यू फिल्म में रोल अपने चाचा अनिल कपूर (Anil Kapoor) की मिमिक्री करके मिला था? 

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जब करण जौहर (karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' में आए थे, तब एक्टर ने इस बात का खुलासा किया था. शो के दौरान यशराज फिल्म्स की एक कास्टिंग डायरेक्टर शो से जुड़ी थीं और उन्होंने आदित्य चोपड़ा के साथ अर्जुन कपूर के ऑडिशन की स्टोरी के बारे में बताया था. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने आदित्य चोपड़ा को कैसे मनाया, तो उन्होंने बताया कि अर्जुन कपूर को सिर्फ एक ऑडिशन के बाद यह भूमिका मिल गई थी.

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग तो भारती सिंह ने मांगी दुआ, शिव ठाकरे बोले - 'वो सेफ हैं'

कास्टिंग डायरेक्टर ने किया था खुलासा
इस कास्टिंग डायरेक्टर ने खुलासा किया था कि जिस चीज ने वास्तव में आदित्य चोपड़ा को प्रभावित किया वह अर्जुन कपूर की अपने चाचा की नकल थी.  उन्होंने पूरे सीन को अनिल कपूर की तरह ही निभाया और सलमान की मिमिक्री भी की थी. जैसे ही करण जौहर ने अर्जुन से सीन को दोबारा बनाने के लिए कहा तो एक्टर ने कहा, "अनिल चाचू चायवाला जैसे होंगे, क्या खिलाड़ी हैं!' और मैं अन्य अपमानजनक शब्द नहीं कह सकता. आपको पता है अनिल अंकल किन शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, है ना?''

जान्हवी कपूर ने शेयर किया 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का नया पोस्टर, नंबर 7 की इंडियन जर्सी में दिखाया जोश

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर का करियर
'इश्कजादे' से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद अर्जुन कपूर ने धीरे-धीरे अपने पांव जमा लिए. उन्होंने गुंडे, 2 स्टेट्स, फाइंडिंग फैनी, की एंड का, हाफ गर्लफ्रेंड, मुबारकां, नमस्ते इंग्लैंड, पानीपत, संदीप और पिंकी फरार, सरदार का ग्रैंडसन, भूत पुलिस, एक विलेन रिटर्न्स, कुत्ते जैसी फिल्मों में काम किया है. अर्जुन कपूर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में विलेन किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

Trending news