अनुष्का शर्मा को IND vs PAK में आया गुस्सा? भड़कने का VIDEO हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12291079

अनुष्का शर्मा को IND vs PAK में आया गुस्सा? भड़कने का VIDEO हुआ वायरल

Anushka Sharma Loses Her Cool: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को हुए टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच के एक नए वीडियो में अनुष्का शर्मा अपना आपा खोती नजर आ रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि अनुष्का शर्मा अपने पति और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए यूएस में हैं.

अनुष्का शर्मा ने खोया आपा?

Anushka Sharma Loses Her Cool: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने रविवार, 9 जून को भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप मैच (T20 World Cup) में भाग लिया था. मैच के दौरान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का शर्मा को एक शख्स पर गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है. अनुष्का शर्मा यह गुस्सा वाला वीडियो रेडिट और इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में देख सकते हैं कि  मैच के दौरान न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में एक शख्स से बात करते वक्त अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) गुस्सा होती नजर आ रही हैं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वायरल वीडियो में एक्ट्रेस क्या कहना चाह रही थीं, लेकिन वह किसी बात को लेकर परेशान दिख रही थीं. अनुष्का शर्मा जिस शख्स के सामने अपना नाराजगी जाहिर कर रही हैं, उसका चेहरा भी नहीं दिखाई दे रहा है. 

बरेली से आईं मुंबई, धोनी की बनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड, रातों-रात बन गई नेशनल क्रश 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अनुष्का शर्मा का गुस्सा
मिस्टर हैमक्से द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वायरल वीडियो ने अनुष्का शर्मा के फैन्स को परेशान कर दिया है. फैन्स इस वायरल वीडियो पर अपनी परेशान जाहिर कर रहे हैं और साथ ही सवाल भी पूछ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भाभी जी अग्रेसिव हो रही हैं.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाभी जी गुस्से में लग रही हैं.' सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अनुष्का शर्मा के गुस्से के कुछ विराट कोहली (Virat Kohli) के गुस्से भी जोड़ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mr.Hamxay (@mr_hamxay_2)

धनश्री वर्मा ने शेयर की थी तस्वीर
अपने दूसरे बच्चे अकाय के जन्म के कुछ महीनों बाद अनुष्का शर्मा अपने पति और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ टी20 वर्ल्ड कप में भाग लेने के लिए अमेरिका गईं हैं. इस बीच अनुष्का शर्मा ने स्टैंड में रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सहित अन्य लोगों के साथ तस्वीर खिंचवाई. इस तस्वीर को धनश्री वर्मा ने 9 जून के भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस तस्वीर में रितिका, अनुष्का और धनश्री तीनों ही बहुत खुश नजर आ रही हैं.

पाकिस्तान पर भारत की जीत का जश्म मनाती अनुष्का शर्मा

Sonakshi-Zaheer: क्या 7 साल से डेट कर रहे हैं सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल? 23 जून की पार्टी का ऑडियो इनवाइट लीक

वर्कफ्रंट पर अनुष्का शर्मा
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्क शर्मा अगली बार 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी. यह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है. यह फिल्म अनुष्का शर्मा का फिल्मी दुनिया में 6 साल बाद कमबैक भी है. अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ 'जीरो' में नजर आई थीं. अनुष्का शर्मा की अपकमिंग 'चकदा एक्सप्रेस' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Trending news