PHOTO: जॉगर्स के साथ Dhanush ने पहनी इतनी महंगी हुडी, आम आदमी खरीद ले कई सालों के लिए कपड़े
Advertisement
trendingNow11266185

PHOTO: जॉगर्स के साथ Dhanush ने पहनी इतनी महंगी हुडी, आम आदमी खरीद ले कई सालों के लिए कपड़े

PHOTO: मशहूर एक्टर धनुष (Dhanush) जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'द ग्रे मैन' (The Gray Man) में दिखाई देंगे. इस मूवी में उनके साथ  हॉलीवुड के कई बड़े कलाकार भी नजर आएंगे.

 

dhanush

Dhanush hoodie:  धनुष (Dhanush) जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) की एक्शन-थ्रिलर मूवी 'द ग्रे मैन' (The Gray Man) में दिखाई देंगे, जिसमें दुनिया भर के कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे. फिल्म के ग्रैंड प्रीमियर से पहले धनुष को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उनका सुपर कूल एयरपोर्ट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि धनुष ने व्हाइट जॉगर्स के साथ एक ब्लू बरबेरी हुडी को स्टाइल किया है. हालांकि, इस सिंपल की हुडी की कीमत आपको हैरान कर देगी.

इतनी है हुडी की कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनुष की हुडी की कीमत लगभग 67,000 रुपये है. वहीं, ब्लैक कैप और स्नीकर्स के साथ एक्टर ने अपने एयरपोर्ट लुक को पूरा किया था. आपको बता दें कि धनुष 'द ग्रे मैन' में 'अविक सैन' नाम के एक हत्यारे का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने लॉस एंजिल्स में अपनी हॉलीवुड फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग अटेंड की थी. हालांकि फिल्म में धनुष ने छोटी लेकिन अहम भूमिका निभाई है. फिल्म में उनके साथ रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, रेगे-जीन पेज, जेसिका हेनविक, बिली बॉब थॉर्नटन और वैगनर मौरा अहम भूमिका में हैं. 'द ग्रे मैन' 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

 

इस फिल्म में दिखे धनुष

 

इससे पहले धनुष बॉलीवुड मूवी 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लीड रोल निभाया था. हालांकि फिल्म को दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया. जल्द ही वो फिल्म 'कैप्टेन मिलर' में नजर आएंगे जिसे अरुण माथेस्वरन डायरेक्ट कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news