इधर Kubera के फर्स्ट लुक में विराट रूप में दिखे धनुष, उधर तमन्ना भाटिया ने भी दिखाई Odela 2 की झलक
Advertisement

इधर Kubera के फर्स्ट लुक में विराट रूप में दिखे धनुष, उधर तमन्ना भाटिया ने भी दिखाई Odela 2 की झलक

Kubera and Odela 2 First Look OUT: महा शिवरात्रि के मौके पर शेखर कम्मुला की धनुष और नागार्जुन के साथ आगामी फिल्म का टाइटल 'कुबेर' और फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है. वहीं, दूसरी तरफ तमन्ना भाटिया भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओडेला 2' की पहली झलक फैन्स के साथ साझा कर दी है.

 

महाशिवरात्रि पर धनुष और तमन्ना भाटिया की फिल्मों के फर्स्ट लुक जारी

Kubera and Odela 2 First Look OUT: अभिनेता धनुष अरुण मथेश्वरन द्वारा निर्देशित अपनी लेटेस्ट फिल्म 'कैप्टन मिलर' की सफलता का आनंद ले रहे हैं और वर्तमान में शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित एक फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं. शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित धनुष की इस नई फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक सामने आ गया है. वहीं, दूसरी तरफ 'ओडेला 2' में नागा साधु शिव शक्ति के रूप में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपना फर्स्ट लुक जारी कर दिया है.

शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित धनुष (Dhanush) स्टारर इस फिल्म का टाइटल 'कुबेर' है. फिल्म के टाइटल के साथ धनुष का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. मेकर्स ने फिल्म का टाइटल और धनुष का फर्स्ट लुक जारी करने के लिए यूट्यूब पर टीजर जारी किया है. इस टीजर में पहले फिल्म का टाइटल 'कुबेर' लिखा आता है, उसके बाद बिखरे बाल और दाढ़ी के साथ धनुष का विराट रूप सामने आता है.

Kalki 2898 AD: प्रभास के किरदार से मेकर्स ने उठाया पर्दा, भैरव बनकर छा जाने को हैं तैयार

धनुष के साथ नागार्जुन और रश्मिका मंदाना भी फिल्म का हिस्सा
इस टीजर वीडियो में धनुष के दीवार के पेंटिंग के सामने खड़े हैं, जो भगवान शिव की है. यूट्यूब पर जारी किए इस टीजर में फिल्म के अन्य कलाकारों के बारे में भी जानकारी दी गई है, जिसमें बताया गया है कि इस फिल्म में धनुष के साथ नागार्जुन, रश्मिका मंदाना और जिम सरभ भी हैं. 'कुबेर' धनुष और शेखर कम्मुला के बीच पहली ऑन स्क्रीन साझेदारी है. आपको बता दें कि यह वही फिल्म है, जिसकी शूटिंग तिरुपति में हो रही थी और श्रद्धालुओं को हो रही परेशानी की वजह से इसे रोकना पड़ा था. 

तमन्ना भाटिया ने भी दिखाई 'ओडेला 2' की पहली झलक
तमन्ना भाटिया संपत नंदी की 2022 में आई फिल्म 'ओडेला रेलवे स्टेशन' के सीक्वल का हिस्सा हैं. शिव शक्ति के रूप में एक्ट्रेस का पहला लुक शुक्रवार, 8 मार्च को महाशिवरात्रि के अवसर पर जारी कर दिया गया है. तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर शिव शक्ति के रूप में अपना आकर्षक फर्स्ट लुक साझा किया. लुक शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मुझे महा शिवरात्रि के इस शुभ दिन पर पहली झलक दिखाते हुए खुशी हो रही है. हर हर महादेव! शुभ महाशिवरात्रि.''
 

हाथ में डमरू, माथे पर तिलक लगाए आईं नजर
फिल्म के पहले पोस्टर में तमन्ना भाटिया की लुक एकदम अलग नजर आ रहा है. उन्होंने नागा साधुओं की तरह अपने बालों को मोटे लॉक्स में बाधा हुआ और उनके जैसे ही कपड़े पहने हुए हैं. तमन्ना ने एक हाथ में डमरू और दूसरे हाथ में एक बड़ा सा डंडा पकड़ा हुआ. उन्होंने अपने माथे पर चंदन और सिंदूर का तिलक किया हुआ है. तमन्ना पोस्टर में काशी के एक घाट पर चलती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी आंखें बंद की हुई हैं और प्रार्थना कर रही हैं.

Trending news