Desi Boyz 2: अक्षय कुमार-जॉन अब्राहम नहीं, ये सितारे हो सकते हैं 'देसी ब्वॉयज 2' के लीड एक्टर्स, स्टोरी होगी एकदम अलग
Advertisement
trendingNow12088098

Desi Boyz 2: अक्षय कुमार-जॉन अब्राहम नहीं, ये सितारे हो सकते हैं 'देसी ब्वॉयज 2' के लीड एक्टर्स, स्टोरी होगी एकदम अलग

Desi Boyz 2 फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट है. इस फिल्म के पहले पार्ट में जॉन और अक्षय कुमार लीड रोल में थे. लेकिन अब ऐसी खबरें हैं कि फिल्म के दूसरे पार्ट में दोनों की जगह कोई और नजर आएगा. जानिए ये स्टार्स कौन हो सकते हैं.

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम

Desi Boyz 2: 13 साल पहले 2011 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म 'देसी ब्वॉयज' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. इस फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह भी थीं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म के अगले पार्ट यानी कि 'देसी ब्वॉयज 2' (Desi Boyz 2) में अक्षय और जॉन की जगह किसी और को कास्ट किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये सितारे टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन हो सकते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 

क्या टाइगर और वरुण की होगी जोड़ी?
'देसी ब्वॉयज 2' में वरुण धवन (Varun Dhawan) और टाइगर श्रॉफ के नाम की सुगबुगाहट तेज है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो 'देसी ब्वॉयज' की स्टारकास्ट को फाइनल किया जाना अभी बाकी है. स्क्रिप्ट फाइनल होते ही दोनों का नाम लॉक किया जाएगा. लेकिन इतना तय है कि पार्ट में अक्षय और जॉन तो नहीं होंगे. हालांकि वरुण और टाइगर को लेकर चर्चा चल रही है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

 

स्टोरी होगी एकदम अलग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'देसी ब्वॉयज 2' फिल्म की स्टोरी लाइन पहले पार्ट से एकदम अलग होगी. खबर तो ये भी है कि हो सकता है कि फिल्म में वरुण के अपोजिट अनन्या पांडे भी हों. वर्कफ्रंट की बात करें तो 'सिटाडेल' में नजर आ सकते हैं. वहीं टाइगर की बात करें तो वो जल्द ही 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगे. ये फिल्म ईद पर रिलीज होगी. इसके अलावा टाइगर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में दिखेंगे. इस फिल्म में टाइगर एसीपी सत्या का किरदार निभाएंगे. 

Trending news