दीपिका की ड्रेस में थे इतने ज्यादा कट, 'गहराइयां' के प्रमोशन पर कपड़े ही ठीक करती रही एक्ट्रेस
Advertisement

दीपिका की ड्रेस में थे इतने ज्यादा कट, 'गहराइयां' के प्रमोशन पर कपड़े ही ठीक करती रही एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) मुंबई में सोमवार को फिल्म 'गहराइयां' का प्रमोशन करते हुए स्पॉट हुए. इस दौरान दीपिका ब्लैक हील्स के साथ ऑरेंज कट-आउट मैक्सी ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं. 

दीपिका की ड्रेस में थे इतने ज्यादा कट, 'गहराइयां' के प्रमोशन पर कपड़े ही ठीक करती रही एक्ट्रेस

नई दिल्ली : दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) मुंबई में सोमवार को फिल्म 'गहराइयां' का प्रमोशन करते हुए स्पॉट हुए. इस दौरान दीपिका ब्लैक हील्स के साथ ऑरेंज कट-आउट मैक्सी ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं. इस ड्रेस के साथ दीपिका ने गोल्डन कलर की ईयर रिंग्स पहनी थी. वहीं अनन्या पांडे व्हाइट प्रिंटेड पैंट और मैचिंग हील्स के साथ ऑफ शोल्डर टॉप पहने नजर आईं.

  1. दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म
  2. गहराइयां का ट्रेलर हुआ लॉन्च
  3. फिल्म प्रमोशन के दौरान स्‍पॉट क‍िया गया

दीपिका का लुक सोशल मीडिया पर वायरल

इसी प्रमोशन के दौरान दीपिका के लुक की काफी चर्चा हो रहे है. दरअसल, प्रमोशन के दौरान दीपिका ने जो ड्रेस पहनी है. उसमें काफी ज्यादा कट दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं प्रमोशन वीडियो में हवा भी काफी जोर से चलती हुई महसूस हो रही है. इस दौरान एक्ट्रेस अपनी ड्रेस संभालती नजर आ रही हैं. प्रमोशन के दौरान तीनों स्टार के लुक फैंस को काफी इंप्रेस कर रहे हैं.

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका ने खुलासा किया था कि गहराइयां जिस तरह की फिल्म है ऐसी फिल्म पहले नहीं बनी है. अन्नया ने फिल्म कंपेनियन से खास बातचीत में बताया कि जब शकुन फिल्म का नैरेशन कर रहे थे तब वह 20 मिनट तक बाथरूम में बंद थी. तब उन्‍हें लग रहा था कि वह बेहोश हो जाएंगी. अनन्या ने यह भी खुलासा किया कि शकुन के साथ काम करना मेरे लिए सपने पूरे होने जैसा था. शकुन मेरे लिए वैसे डायरेक्टर हैं जिनके साथ मैं हमेशा से काम करना चाहती थी.

बता दें कि शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित, अमेजॅन ओरिजिनल मूवी 'गहराइयां' में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वायकॉम18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वर्ल्‍ड प्रीमियर विशेष रूप से 11 फरवरी को प्राइम वीडियो पर होगा. यह फिल्म विवाह, तलाक, बेवफाई और सांस्कृतिक मतभेदों सहित रिश्तों की उलझनों पर केंद्रित है. फिल्म को कोरोना महामारी के दौरान गोवा में शूट किया गया था.

ये भी पढ़े: कुर्सी पर बैठ हद से ज्यादा बोल्ड हो गईं उर्फी जावेद, बैकलेस तस्वीर ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news