Deepika Padukone-Ranveer Singh के डिवोर्स की खबरों की सच्चाई आई सामने! कपल के इस लेटेस्ट वीडियो ने मचाया तहलका
Advertisement

Deepika Padukone-Ranveer Singh के डिवोर्स की खबरों की सच्चाई आई सामने! कपल के इस लेटेस्ट वीडियो ने मचाया तहलका

Ranveer Singh Deepika Padukone का रोमांस किसी से छुपा नहीं है और दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. रणवीर और दीपिका को लेकर यह खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों के बीच प्रॉब्लम्स चल रही हैं और हो सकता है कि ये कपल तलाक ले ले! अब, इन खबरों की सच्चाई सामने आ गई है!

Deepika Padukone-Ranveer Singh के डिवोर्स की खबरों की सच्चाई आई सामने! कपल के इस लेटेस्ट वीडियो ने मचाया तहलका

Deepika Clarification on Divorce with Ranveer: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone Ranveer Singh) बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक हैं. दीपिका और रणवीर ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया और अब उनकी शादी को भी चार साल हो गए हैं. पिछले कुछ समय से यह खबरें सामने आ रही हैं कि रणवीर और दीपिका के रिश्ते में दरार आ गई है और दोनों डिवोर्स की तरफ बढ़ रहे हैं. दीपिका ने पहले भी रणवीर के साथ डिवोर्स की खबरों का खंडन किया है और अब हाल ही में एक बार फिर यह खबरें उड़ी हैं. दीपिका और रणवीर हाल ही में एक इवेंट पर एक साथ नजर आए थे जहां उनके बीच अनबन की खबरें फिर उड़ने लगीं. अब, एक बार फिर इन खबरों के ऊपर से पर्दा हट गया है और पता चल गया है कि सच्चाई क्या है... 

Deepika Ranveer के इस वीडियो से मचा तहलका  

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को हाल ही में इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स के इवेंट में एक साथ स्पॉट किया गया था जहां दोनों ब्लैक आउटफिट्स में ट्विन कर रहे थे. दीपिका और रणवीर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रणवीर पीटी ऊषा (PT Usha) से बात कर रहे थे. इस वीडियो में ध्यान देने वाली बात यह है कि दीपिका बिना पलक झपकाए, अपने पति को प्यार से निहार रही हैं. 

कपल की डिवोर्स की खबरों की सच्चाई आई सामने 

इसी इवेंट में एक मौका ऐसा था जब रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण इग्नोर कर रही थीं जिसके बाद फिर इन दोनों के तलाक की खबरें उड़ने लगीं. अब, इस वीडियो से फैंस की जान में जान आई है और उन्हें देखकर अच्छा लग रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है. दीपिका जिस तरह प्यार से अपने पति को देख रही थीं, वो सभी को बहुत अच्छा लगा है. बोलकर तो नहीं लेकिन इस वीडियो के जरिए उन्होंने क्लियर कर दिया है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news