Actor Vijay Varma Career: जब सब दौड़ रहे हैं साउथ की तरफ, इस एक्टर ने किया जाने से साफ इंकार, वजह है कमाल की
Advertisement
trendingNow11291467

Actor Vijay Varma Career: जब सब दौड़ रहे हैं साउथ की तरफ, इस एक्टर ने किया जाने से साफ इंकार, वजह है कमाल की

Actor Vijay Varma Films: प्रोड्यूसर आलिया भट्ट को ध्यान में रख कर बनाई गई फिल्म डार्लिंग्स में विजय वर्मा ने अपने परफॉरमेंस से सबको चकित किया है. इससे पहले भी वह ऑफबीट और कमर्शियल फिल्मों में अपना टेलेंट दिखा चुके हैं. उन पर आने वाले समय में बॉलीवुड के दर्शकों की नजर हैं.

 

Actor Vijay Varma Career: जब सब दौड़ रहे हैं साउथ की तरफ, इस एक्टर ने किया जाने से साफ इंकार, वजह है कमाल की

Vijay Varma In Film Darlings: इन दिनों विजय वर्मा, आलिया भट्ट के साथ रिलीज हुई अपनी फिल्म डार्लिंग्स को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म को मिले रिव्यूज में उनके काम की बहुत तारीफ की जा रही हैं. गली बॉय्ज और मिर्जापुर में अपनी एक्टिंग का जौहर वह पहले ही दिखा चुके हैं. लेकिन इस एक्टर ने हाल ही में ऐसी बात कह दी, जो चौंकाती है. उनका कहना है कि वह निकट भविष्य में साउथ की फिल्मों में काम नहीं करेंगे. आज जब साऊथ की फिल्मों का मार्केट गर्म है और हर एक्टर हिट होने या रेस में बने रहने के लिए साउथ की फिल्में करना चाहता है, ऐसे में विजय वर्मा का यह बयान हैरान करने वाला है.

इसलिए नहीं जाना साउथ
विजय वर्मा ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में मनोज बाजपेयी स्टारर चिट्टागोंग से की थी. इन दस साल में उन्होंने काफी फिल्में की. जिनमें से एक साउथ की भी थी. 2016 में आई पिंक में उनके काम को काफी सराहा गया. इसी के तुरंत बाद उन्हें साउथ के मशहूर एक्टर-प्रोड्यूसर नानी के साथ तेलुगु फिल्म एमसीए में काम करने का मौका मिल गया. फिल्म सुपर डुपर हिट रही. लेकिन बहुत अच्छा परफॉर्मेंस देने के बावजूद विजय को लगा कि उनके काम को किसी ने नोटिस नहीं किया. हालांकि वहां कुछ अवॉर्ड्स उन्हें नॉमिनेटे किया गया था. लेकिन किसी क्रिटिक ने उनके काम की तारीफ नहीं की. तभी उन्होंने सोच लिया था कि वह अब साउथ की फिल्में नहीं करेंगे. वह कहते हैं कि आज भी उनके पास साउथ की कई फिल्मों के ऑफर हैं. लेकिन वह अभी साउथ का रुख नहीं करना चाहते. फिलहाल उनके पास बॉलीवुड में काम की कमी नहीं है. उनके पास इतनी फिल्में है कि साउथ में काम करने के लिए उनके पास डेट्स ही नहीं हैं.

विजय की आने वाली फिल्म
विजय अपनी आने वाली फिल्म को लेकर भी इन दिनों चर्चा में है, जिसकी शूटिंग पिछले महीने दार्जिलिंग में की गई. सुजॉय घोष की इस फिल्म में विजय वर्मा, करीना कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म का नाम है द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स. यह फिल्म एक जापानी नॉवेल का हिंदी रूपांतरण है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. जिसमें करीना और विजय वर्मा के अलावा जयदीप अहलावत की भी मुख्य भूमिका होगी. करीना कपूर की ओटीटी के लिए यह पहली फिल्म होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news