Vijay Varma Proposal: पाकिस्तान से आया इस एक्टर को शादी के लिए रिश्ता, किया तुरंत मिलने का वादा
Advertisement
trendingNow11346449

Vijay Varma Proposal: पाकिस्तान से आया इस एक्टर को शादी के लिए रिश्ता, किया तुरंत मिलने का वादा

Vijay Varma Wedding: मशहूर एक्टर विजय वर्मा को लेकर एक काफी अच्छी खबर सामने आ रही है. उनकी फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ती जा रही है कि अब उन्हें दूर-दराज से प्रपोजल मिलने लगे हैं.

 

Vijay Varma Proposal: पाकिस्तान से आया इस एक्टर को शादी के लिए रिश्ता, किया तुरंत मिलने का वादा

Vijay Varma Wedding Proposal: जब भी कोई एक्टर फेमस होता है तो उसकी फैन फॉलोइंगी दिन दोगुनी रात चौगुनी होती जाती है और ऐसा ही कुछ हुआ 'डार्लिंग्स' (Darlings) के एक्टर के साथ, जिनकी कमाल की एक्टिंग देखने के बाद उन्हें देश से नहीं बलकि विदेश से भी शादी के प्रपोजल आ रहे हैं और इतने प्रपोजल देखने के बाद लग रहा है कि एक्टर का भी मन शादी का लड्डू खाने का हो रहा है. जी हां, फिल्म 'डार्लिंग्स' में अहम रोल निभाने वाले विजय वर्मा (Vijay Varma) की चांदी ही हो गई है. एक्टर को लड़कियां दूर देश से प्रपोज करती नजर आ रही हैं.

शादी के लिए मिल रहे रिश्ते

बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) फिल्म 'डार्लिंग्स'(Darlings) के चलते इन दिनों लाइम लाइट में छाए हुए हैं. अब आलम यह हो गया है कि परदेश से लड़किया उन्हें शादी के प्रपोजल भेज रही हैं. विजय वर्मा हाल ही में 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग के लिए लखनऊ आए थे. इस दौरान उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो पर लगातार उन्हें शादी के प्रपोजल मिल रहे थे. 

विजय ने शेयर किया वीडियो

विजय वर्मा द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर साफ दिख रहा है कि वेडिंग प्रपोजल की लंबी कतारें लगी हुई हैं. एक फीमेल फैन ने लिखा, 'प्लीज आप पाकिस्तान आ जाओ और मेरे मां-पापा से भी शादी की बात कर लो'. इसके जवाब में विजय ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा 'जैसे ही लखनऊ का शेड्यूल खत्म होगा तो पाकिस्तान आने का प्लान बनाता हूं. मिर्जापुर की शूटिंग तो होती रहेगी'. 

fallback

फ्रांस से भी आया प्रपोजल

यही नहीं, पाकिस्तान के अलावा कनाडा की भी एक लड़की ने लिखा, 'प्लीज फ्रांस आ जाओ, मेरी मां तुम्हारा इंतजार कर रही है'. इस पर भी एक्टर ने फनी कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं अपने पेरेंट्स से भी काफी कम मिल पाता हूं'. इन प्रपोजल्स के बीच मेल फैंस भी मजे लेते नजर आए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये क्या हो रहा है, विजय इन लड़कियों को समझाओ कि तुम एक एक्टर हो कोई शादी डॉट कॉम नहीं'. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news