Navratri के 9 दिनों में करोड़ों की कमाई करती हैं 'डांडिया क्वीन' Falguni Pathak, एक इवेंट की फीस जान उड़ेंगे होश!
Advertisement
trendingNow11925734

Navratri के 9 दिनों में करोड़ों की कमाई करती हैं 'डांडिया क्वीन' Falguni Pathak, एक इवेंट की फीस जान उड़ेंगे होश!

Falguni Pathak के गाने जब भी बजते हैं तो मन खुश हो जाता है. ये क्रेज लोगों के बीच फाल्गुनी ने कई सालों से बनाया हुआ है. लेकिन क्या आपको पता है नवरात्रि के दिनों में फाल्गुनी एक इवेंट की कितनी मोटी फीस लेती हैं. 

नवरात्रि में करोड़ों की कमाई करती हैं फाल्गुनी पाठक

Falguni Pathak Fee For Navratri Event: गरबा वाले गाने जैसे ही बजते हैं तो पैर अपने आप गरबे की गाने की धुन पर थिरकने लगते हैं. ये हाई एनर्जी वाला डांस है. वैसे गरबा गुजरात से शुरू हुआ, लेकिन अब पूरे भारत में नवरात्रि के दौरान इसे सेलिब्रेट किया जाता है. ऐसे में जब भी गरबा की बात आती है तो एक नाम सबसे पहले लोगों की जुबान पर आता है और वो है फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak). फाल्गुनी पाठक के गानों के बगैर तो गरबा अधूरा सा लगता है. यहां तक कि ये सिंगर भी कई जगह जाकर लाइव इवेंट में गाती हैं. लेकिन क्या आपको पता है नवरात्रि के इन दिनों में फाल्गुन कितने रुपये कमाती हैं...जानिए.

सबसे पॉपुलर हैं फाल्गुनी पाठक 
54 साल की फाल्गुनी पाठक को 'डांडिया क्वीन' के नाम से भी जाना जाता है. इन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 1988 में की थी. 'चूड़ी जो खनकी', 'मैंने पायल है छनकाई' और 'मेरी चूनर उड़ उड़ जाए' जैसे गाने फाल्गुनी पाठक के हिट्स नंबर्स हैं. 

 

 

नवरात्रि में एक इवेंट की तगड़ी फीस
फाल्गुनी पाठक नवरात्रि के 9 दिनों में तगड़ी कमाई करती हैं. उन्हें इस दौरान देश के अलग-अलग हिस्सों में नवरात्रि उत्सव के दौरान बुलाया जाता है. इसके लिए एक इवेंट की मोटी फीस भी लेती हैं. फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक फाल्गुनी पाठक एक रात के कार्यक्रम के करीबन 20 लाख रुपये लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फाल्गुनी इस तरह से नवरात्रि के 9 दिनों में करीबन 1.4 करोड़ कमाती हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navratri With Falguni Pathak (@showglitznavratri)

 

बॉलीवुड को नहीं लिया सीरियली
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में फाल्गुनी पाठक ने खुलकर बातचीत की थी. सिंगर ने कहा था- 'मैंने बॉलीवुड को कभी भी सीरियसली नहीं लिया. मुझे ऑफर तो मिले. जब आप सिनेमाजगत में आते हैं तो आपको और मेहनत करनी पड़ती है. मैं अपने शो और एल्बम करके बहुत खुश हूं.'

Trending news