Citadel Review: थ्रिलर सीरीज 'सिटडेल' में दिखा Priyanka Chopra का एक्शन अवतार, इस मायने में है बेहद खास!
Advertisement

Citadel Review: थ्रिलर सीरीज 'सिटडेल' में दिखा Priyanka Chopra का एक्शन अवतार, इस मायने में है बेहद खास!

Priyanka Chopra Jonas को एक बॉलीवुड फिल्म में देखने के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं लेकिन उससे पहले इस खूबसूरत और टैलेंटेड हसीना को अमेरिकन थ्रिलर सीरीज 'सिटडेल' (Citadel) में देखा जा रहा है. ये सीरीज रिलीज हो चुकी है; आइए इसकी सबसे खास बात जानते हैं...

Citadel Review: थ्रिलर सीरीज 'सिटडेल' में दिखा Priyanka Chopra का एक्शन अवतार, इस मायने में है बेहद खास!

Citadel Series Review Priyanka Chopra Richard Madden: बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली हमारी 'देसी गर्ल' अब कई सालों से हिंदी फिल्में छोड़ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स कर रही हैं और बतौर हॉलीवुड एक्ट्रेस भी प्रियंका चोपड़ा ने बहुत नाम कमाया है. बता दें कि इस समय प्रियंका चोपड़ा अपनी नई अमेरिकन थ्रिलर सीरीज 'सिटडेल' (Citadel Series) की वजह से सुर्खियों में हैं जिसमें वो एक्टर रिचर्ड मैडन (Richard Madden) के साथ मेन लीड में नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की सीरीज 'सिटडेल' 28 अप्रैल, 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हो गई है यानी इस प्लेटफॉर्म पर प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज को स्ट्रीम किया जा सकता है. इस सीरीज को लेकर क्या रिव्यू आया है और इसकी सबसे खास बात क्या है, आइए जानते हैं... 

थ्रिलर सीरीज 'सिटडेल' में दिखा Priyanka Chopra का एक्शन अवतार

ट्रेलर से शायद आप समझ गए हों कि प्रियंका चोपड़ा की ये नई वेब सीरीज, 'सिटडेल' एक थ्रिलर शो है, एक एक्शन ड्रामा; यह शो 'सिटडेल' नाम के एक ग्लोबल स्पाइ नेटवर्क के बारे में है जो दुनिया में किसी भी हाल में, किनहीं तरीकों से शांति बनाए रखने की कोशिश में जुटा हुआ है. 'सिटडेल' के दो मेन एजेंट्स नादिया यानी प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) और मेसन यानी रिचर्ड मैडन (Richard Madden) हैं. 

ये दोनों एजेंट्स लवर्स भी रह चुके हैं और शो में इनके एक्शन और उनकी केमिस्ट्री की बहुत तारीफ हो रही है. प्रियंका चोपड़ा ने इस शो में 80 प्रतिशत एक्शन सीक्वेंसेज खुद शूट किए हैं और उनकी एक्टिंग की भी काफी सराहना हो रही है. 

इस मायने में बेहद खास है Citadel!

आइए अब आपको बताते हैं कि इस सीरीज की सबसे खास बात क्या है. आपको शायद पता न हो, रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers) के प्रोडक्शन में बना यह छह एपिसोड का शो दरअसल एक इंटरनेशनल चेन है. इस शो के कई इंस्टॉलमेंट्स आएंगे, जो अलग-अलग भाषाओं और देशों में बनेंगे और दिलचस्प बात यह है कि सभी इंस्टॉलमेंट्स एक दूसरे से कनेक्टेड होंगे.

अमेरिकन सीरीज रिलीज की जा चुकी है, 'इटालियन सिटडेल' (Italian Citadel) का प्रोडक्शन पूरा हो चुका है जिसमें मटिल्डा डि एंजेलिस (Matilda De Angelis) ने काम किया है और इंडियन सिटडेल (Indian Citadel) पर भी काम चल रहा है जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) नजर आएंगे. 

ये सीरीज इंटरनेशनल तौर पर कनेक्टेड है जो इसे और भी ज्यादा दिलचस्प बनाती है. इस सीरीज के पहले एपिसोड के पहले दस मिनट में ही व्यूअर्स को समझ आ जाएगा कि इन किरदारों का एक पास्ट है जो कई देशों और भाषाओं से जुड़ा है. 

Trending news