Salman Khan और Sooraj Barjatya की जोड़ी एक बार फिर आ रही है साथ, 2024 में होने वाला है धमाल
Advertisement
trendingNow11788381

Salman Khan और Sooraj Barjatya की जोड़ी एक बार फिर आ रही है साथ, 2024 में होने वाला है धमाल

सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर आने वाली है. सूरज की फिल्म 2024 में फ्लोर पर जा सकती है. ये खबर सुनकर सलमान के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

 Salman Khan और Sooraj Barjatya की जोड़ी एक बार फिर आ रही है साथ, 2024 में होने वाला है धमाल

EXCLUSIVE: सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर गहन चिंता में हैं. उनकी पिछली फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. जिस वजह से सलमान अब अपने सारे प्रोजेक्ट्स को काफी सोच समझ कर चूनना चाहते हैं. इस दिवाली सलमान खान की टाइगर 3 (Tiger 3) रिलीज होने वाली है लेकिन इस फिल्म के बाद एक्टर ने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं किया है. एक रिपोर्टस के मुताबिक सलमान खान अपने फेवरेट डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के साथ फिल्म करने वाले हैं. जैसे ही सूरज के बेटे अवनीश की पहली फिल्म डोनो रिलीज होगी. उसके बाद डायरेक्टर सलमान खान की फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करेंगे.

बाउंड स्क्रिप्ट के साथ डायरेक्टर को आने को कहा

सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान ने अपनी तारीख खाली रखी हैं और उन्होंने सभी निर्माताओं से एक बाउंड स्क्रिप्ट के साथ उनके पास आने के लिए कहा है. कहा जा रहा है निर्देशकों की इस लिस्ट में सूरज बड़जात्या की फिल्म प्रेम की शादी में, साजिद नाडियाडवाला की फिल्म किक 2 में और करण जौहर की फिल्म विष्णु वर्धन शामिल हैं. हालांकि ये फिल्में अभी तक सलमान ने ऑफिशियली साइन नहीं की है. बात अगर सूरज बड़जात्या की फिल्म के नाम कि करे तो इसका नाम प्रेम की शादी है और ये फिल्म 2024 में  फ्लोर पर जा सकती है. 

फिल्म को लेकर सलमान हैं चिंता में

सूरज बड़जात्या की फिल्म से पहले सलमान खान अपनी दो फिल्मों कि शूटिंग खत्म करेंगे. एक फिल्म उनकी शाहरुख खान के साथ टाइगर वर्सेस पठान होगी तो वहीं दूसरी फिल्म डायरेक्टर विष्णु वर्धन की बताई जा रही हैं. हालांकि सलमान खान की तरफ से विष्णु वर्धन की फिल्म के बारे में आधिकारीक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है. 

Trending news