Gauri Khan Video: फैशन के नाम पर घर से नाइटी जैसी ड्रेस पहनकर निकल पड़ीं गौरी खान, फंसी जैकेट...और पैपराजी के सामने हो गई किरकिरी
Advertisement

Gauri Khan Video: फैशन के नाम पर घर से नाइटी जैसी ड्रेस पहनकर निकल पड़ीं गौरी खान, फंसी जैकेट...और पैपराजी के सामने हो गई किरकिरी

Gauri Khan का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गौरी जैसे ही डिजाइनर शो रूम से बाहर निकलती हैं तो उनका जैकेट फंस जाता है. इसके बाद जो हुआ उसका वीडियो वायरल हो रहा है.

गौरी खान

Shahrukh Khan Wife Gauri Khan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) भले ही हीरोइन नहीं है लेकिन बिजनेस वूमन जरूर हैं. इसके साथ ही गौरी खान अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन हाल ही में गौरी खान के साथ मुंबई में शो रूम से बाहर निकलते हुए ऐसा हादसा हो गया कि वो वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में गौरी खान के साथ उनकी फ्रेंड्स भी नजर आ रही हैं. वहीं गौरी की ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो नाइटी के ऊपर जैकेट डालकर घर से बाहर निकल पड़ीं.

ऐसे कपड़े पहने दिखीं गौरी खान
इस वीडियो में गौरी खान (Gauri Khan) व्हाइट बेस पर ब्लैक प्रिंट वाली ड्रेस पहनी हुई है. ये पतली सी स्ट्रैपी ड्रेस नाइटी का लुक दे रही है. इस स्ट्रैपी ड्रेस के ऊपर गौरी शोल्डर को कवर करने के लिए डेनिम की जैकेट ऊपर कंधे पर डाले हुए हैं. इसके साथ ही बालों को बांधा हुआ है और गॉगल्स के साथ फ्लैट स्लीपर पहनी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

 

 

शो रूम से निकलते ही हुआ हादसा

इस वीडियो में आप देखेंगे कि गौरी खान (Gauri Khan) मुंबई में डिजाइनर शो रूम से बाहर निकल रही हैं. शो रूम के बाहर कंस्ट्रक्शन का वर्क चल रहा है. गौरी जैसे ही शो रूम से बाहर निकलती हैं तो उनकी जैकेट लकड़ी के डंडे में फंस जाती हैं. गौरी वहीं रुककर जैकेट को लकड़ी के डंडे से निकालने की कोशिश करती हैं और फिर जैकेट को ठीक करके पहन लेती हैं. गौरी खान का दोस्तों के साथ वाला ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें, गौरी खान मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं. वहीं हाल रही में गौरी ने दुबई में एक लग्जरी होटल भी ओपन किया है. जिसकी लॉन्च पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे. 

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news