Brahmastra के बाद यह है रणबीर और आलिया का प्लान, क्या सचमुच उन्हें करना चाहिए ऐसाॽ
Advertisement

Brahmastra के बाद यह है रणबीर और आलिया का प्लान, क्या सचमुच उन्हें करना चाहिए ऐसाॽ

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद अपने बेबी को वेलकम करेंगे, लेकिन साथ ही उनका ध्यान अपने-अपने करियर पर भी है. ब्रह्मास्त्र का अंतिम नतीजा जो भी रहे, दोनों खुश हैं कि दर्शकों ने पर्दे पर उनकी जोड़ी को पसंद किया है. क्या अब उनका अगला प्लानॽ

 

Brahmastra के बाद यह है रणबीर और आलिया का प्लान, क्या सचमुच उन्हें करना चाहिए ऐसाॽ

Brahmastra Box Office Collection: ब्रह्मास्त्र की किस्मत का निर्णायक फैसला अभी आया नहीं है. 410 करोड़ की बताई जा रही फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत निकालने के लिए 200 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाना बाकी है. इसे लेकर तरह-तरह के दावे हो रहे हैं. निर्माता कह रहे हैं कि फिल्म बढ़िया चल रही है और इसके विपरीत दूसरे दावे किए जा रहे हैं. लेकिन पूरे मामले में इतना जरूर है कि पहली बार साथ काम करने वाले रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की जोड़ी को कई लोगों ने पसंद किया है. खास तौर पर केसरिया गाने में दर्शकों को यह जोड़ी बहुत पसंद आई. यह अलग बात है कि आलिया के फिल्म में किरदार पर सवाल उठाए गए हैं कि उनका रोल ठीक से नहीं लिखा गया. लेकिन इसे नजरअंदाज करते हुए रणबीर-आलिया अपने करियर में आगे की प्लानिंग में लग गए हैं.

देखना था, देख लिया ब्रह्मास्त्र में
फिलहाल आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और उनकी दो फिल्में आने वाले महीनों में रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं. अब इस जोड़ी के करीबियों के हवाले से मीडिया में खबर है कि आने वाले समय में रणबीर-आलिया कुछ फिल्में साथ-साथ करना चाहते हैं. खास तौर पर उनकी दिलचस्पी रोमांटिक कॉमेडी में है. सूत्रों के अनुसार दोनों लंबे समय से ब्रह्मास्त्र के अलावा भी फिल्में करने की योजना बना रहे थे, लेकिन इस फिल्म की रिलीज तक उन्होंने खुद को दूसरी फिल्म साइन करने से रोक रखा था. वह पहले ब्रह्मास्त्र का रेस्पॉन्स देखना चाहते थे. दोनों की जोड़ी को मिली प्रतिक्रियाओं से वह खुश हैं.

खुला है ये ऑफर
सूत्रों की मानें तो ब्रह्मास्त्र की मेकिंग के दौरान भी कई निर्माता-निर्देशकों ने रणबीर-आलिया को एप्रोच किया था. लेकिन दोनों ने उन्हें ना कह दिया. उन्हें विश्वास था कि ब्रह्मास्त्र के बाद उनके पास पहले से ज्यादा और पहले से बेहतर ऑफर आएंगे. दोनों खास तौर पर किसी ऐसी फिल्म की तलाश में हैं, जो रोमांटिक कॉमेडी हो. अगर उनके पास ऐसा कोई ऑफर आता है, तो निश्चित ही वह उसे पॉजिटिव जवाब देंगे. उल्लेखनीय है कि ब्रह्मास्त्र की मेकिंग के दौरान की दोनों का रोमांस शुरू हुआ था और पांच साल की डेटिंग के बाद उन्होंने इस साल 14 अप्रैल को विवाह किया था. जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था. इस वक्त रणबीर के पास दो फिल्में हैं. लव रंजन की अनटाइटल फिल्म और दूसरी एनिमल. जबकि बॉलीवुड में आलिया दो फिल्में कर रही हैं. करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी तथा फरहान अख्तर की जी ले जरा. उनकी एक हॉलीवुड फिल्म नेटफ्लिक्स के लिए तैयार हो रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news