'बुरे सपने जैसा था...' शाहिद संग किसिंग सीन को लेकर कंगना ने शेयर किया था ऐसा एक्सपीरियंस
Advertisement
trendingNow12037863

'बुरे सपने जैसा था...' शाहिद संग किसिंग सीन को लेकर कंगना ने शेयर किया था ऐसा एक्सपीरियंस

Throwback Interview: कगंना रौनत इन दिनों अपनी अपकमिग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो शाहीद कपूर के साथ किसिंग सीन को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था. 

शाहिद संग किसिंग सीन को लेकर कंगना ने शेयर किया था ऐसा एक्सपीरियंस

Kangana Ranaut Throwback Interview: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबाक एक्ट्रेसेस में से एक कंगना रनौत अक्सर ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो अक्सर ही बॉलीवुड के बड़े निर्माता-निर्देशकों के साथ-साथ कलाकारों को लेकर अपनी बेबाक राय रखती रहती हैं, जिसको लेकर उनको ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है. ऐसे ही एक बार एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री के एक मोस्ट टैलेंटेड एक्टर के साथ अपने काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया था. 

एक्ट्रेस ने बताया था कि उनके साथ एक्ट्रेस को इंटीमेट सीन और किसिंग सीन करना कितना मुश्किल था. वो स्टार कोई और नहीं बल्कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) थे, जिनके साथ कंगना ने एक फिल्म 'रंगून' (Rangoon) में काम किया था. विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. 

इंटीमेट सीन करना कंगना को पसंद नहीं 

हालांकि, इस फिल्म में कंगना और शाहिद पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आए थे और साथ ही फिल्म में दोनों ने इंटीमेट सीन और किसिंग सीन भी दिए थे, जिनको लेकर एक बार एक्ट्रेस ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि एक बुरे सपने जैसा था. कंगना ने अपने इंटरव्यू में कहा था, 'उन्हें बड़े पर्दे पर इंटीमेट सीन करना पसंद नहीं. उनको यह सब शूट करने में बड़ी मुश्किल होती है'. शाहिद के साथ अपने किसिंग सीन को लेकर भी कंगना ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था. 

शाहिद संग किसिंग सीन पर ऐसा बोलीं थी कंगना 

शाहिद संग अपने किसिंग सीन पर कंगना ने कहा था, 'फिल्म में मुझे शाहिद को किस करना था, जो बहुत खराब था. फिल्म में उनकी की बड़ी-बड़ी मूछें थी. उस वक्त हम कीचड़ में लथपथ थे और उनकी मूछों में भी कीचड़ लगा था, जो मेरे मुंह में जा रहा था. मेरा उनके साथ किसिंग सीन एक्स्पीरियंस खराब ही रहा'. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया था, 'हम दोनों अपनी-अपनी टीम के साथ एक कॉटेज में रह रहे थे और हर दिन मेरी आंख सुबह उनके हिप-हॉप म्यूजिक को सुनकर खुल जाती थी, जो किसी बुरे सपने से कम नहीं था'. 

Trending news