Bollywood Retro: जमी हुई झील और माइनस 27 डिग्री टेंपरेचर, पतले से कपड़े को पहनकर जब काजोल ने शूट किया गाना
Advertisement

Bollywood Retro: जमी हुई झील और माइनस 27 डिग्री टेंपरेचर, पतले से कपड़े को पहनकर जब काजोल ने शूट किया गाना

Bollywood Retro में आज हम 17 साल पहले रिलीज हुई फिल्म के बारे में बात करेंगे. ये फिल्म सुपरहिट रही थी और गाने भी काफी फेमस हुए. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के एक गाने को कड़ाके की ठंड में पोलैंड में शूट किया गया था. इस गाने की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की हालत काफी खराब हो गई थी.

 

आमिर खान और काजोल फिल्म फना

Bollywood Retro: किसी भी फिल्म की शूटिंग के दौरान कई किस्से कहानियां बन जाते हैं. कभी एक आसान से सीन की शूटिंग करने में कई घंटे लग जाते हैं तो कभी मुश्किल शूट एक टेक में हो जाता है. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको 17 साल पहले रिलीज हुई फिल्म के बारे में बताएंगे. इस फिल्म का एक गाना कड़ाके की ठंड में शूट हुआ था. फिल्म की हीरोइन पलती सी शिफॉन सूट पहनकर ठंड में गाने को शूट किया. लेकिन जब वो मुंबई वापस आई तो उन्हें पता चला कि पूरी मेहनत पर पानी फिर गया है और ये गाना फिल्म से शूट होगा. जानिए ये किस्सा किस फिल्म का है और ये कौन सा गाना था.
 
आखिर कौन सी थी ये फिल्म?
ये किस्सा काजोल और आमिर खान की फिल्म 'फना' (Fanaa) का है. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी और गाने भी सुपरहिट हुए थे. खास तौर पर 'तेरे हाथ मेरा हाथ हो' गाना. इस गाने में काजोल (Kajol) और आमिर (Aamir Khan) की केमिस्ट्री और लोकेशन दोनों लोगों को खूब पसंद आई थी. 

 

 

माइनस 27 डिग्री के तापमान में शूट किया था गाना

काजोल ने इस गाने का नाम तो नहीं लिया लेकिन जिस गाने के बारे में बात कर रही है उससे अंदाजा लगाया गया कि वो 'तेरे हाथ मेरा हाथ हो' गाना था. फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान काजोल की पतले से सूट में हालत खराब हो गई थी. काजोल ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया था. एक्ट्रेस ने सालों बाद पोस्ट शेयर कर बताया था कि 'मैंने फना के इस गाने को माइनस 27 डिग्री तापमान में शिफॉन सलवार कमीज पहन रखी थी. जबकि उनके को-एक्टर आमिर खान ने जैकेट पहनी थी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

 

 

खुद किया था पोस्ट

इस बारे में काजोल ने इंस्टाग्राम पर खुद पोस्ट किया था. काजोल ने इंस्टाग्राम पर लिखा था- 'मेरे इतने सारे कमबैक में से जूनी का किरदार हमेशा मेरे लिए खा रहेगा. मुझे सिर्फ अपने चश्मे के बिना ही रहना था. यहां जमाने वाली ठंड चल रही थी तो दूसरी ओर आमिर लोकल मार्केट में खुद के लिए अच्छी मोटी जैकेट खरीदकर लेकर आए थे. उनके फेस पर वो नेचुरल दर्द नहीं था जो मेरे जमे हुए चेहरे पर था. सोने पर सुहागा तब हुआ जब हम मुंबई वापस आए तो पता चला कि ये गाना फिर से शूट होना है.'

Trending news