Priyanka Chopra: कमबैक के लिए क्या प्रियंका हैं तैयार, इस बॉलीवुड फ्रेंचाइजी को है इंतजार
Advertisement
trendingNow11962908

Priyanka Chopra: कमबैक के लिए क्या प्रियंका हैं तैयार, इस बॉलीवुड फ्रेंचाइजी को है इंतजार

Priyanka Chopra Films: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकी फिल्मों और वेब सीरीजों में व्यस्त हैं. ओटीटी पर वह दिखती रही हैं. लेकिन उनके फैन्स इंतजार कर रहे हैं कि वह बॉलीवुड में कब वापसी करेंगी...

 

Priyanka Chopra: कमबैक के लिए क्या प्रियंका हैं तैयार, इस बॉलीवुड फ्रेंचाइजी को है इंतजार

Don 3: प्रियंका चोपड़ा के फैन उनकी बॉलीवुड में वापसी का इंतजार कर रहे हैं. अमेरिकी एक्टर-सिंगर निक जोनास से विवाह के बाद प्रियंका ज्यादातर वहीं रहती हैं. मगर बीच-बीच में उनका इंडिया आना होता है. जब भी वह आती हैं, तो फैन्स को लगता है कि इस बार उनकी बॉलीवुड फिल्म की घोषणा होगी. परंतु ऐसा होता नहीं. अगर आने वाले दिनों में सब कुछ ठीक रहा, तो फैन्स की मुराद पूरी हो सकती है. फिल्म होगी, डॉन 3. जिसमें प्रियंका डॉन की गर्लफ्रेंड के रूप में रणवीर सिंह के अपोजिट दिखाई दे सकती हैं. बीते दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जगह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की डॉन फ्रेंचाइजी में एंट्री हुई है.

प्रोफेशनल कमिटमेंट
निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने कहा है कि वह डॉन 3 की तैयारी कर रहे हैं और फिल्म 2025 में रिलीज होगी. अब सूत्रों के हवाले से मीडिया में खबरें आ रही हैं कि डॉन 3 की टीम प्रियंका चोपड़ा के संपर्क में हैं. प्रियंका हाल ही में एक प्रोफेशनल कमिटमेंट के लिए भारत आई थीं. तब इस प्रोजेक्ट पर बातचीत हुई. डॉन फ्रेंचाइजी में चोपड़ा ने रोमा भगत की भूमिका निभाई थी. सूत्र का कहना है कि प्रियंका, फरहान और रणवीर के करीबी संबंध हैं. तीनों ने फिल्म दिल धड़कने दो में साथ काम किया था. इस बीच फरहान की प्रियंका, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट को लेकर भी एक अन्य फिल्म की बात चल रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

गैंग का पुनर्मिलन
जानकारों की मानें तो डॉन 3 में प्रियंका की वापसी भी हकीकत बन सकती है क्योंकि शाहरुख अब इस प्रोजेक्ट से नहीं जुड़े हैं. एक दौर में शाहरुख-प्रियंका अच्छे दोस्त थे, मगर फिर दोनों के अफेयर की खबरें उड़ी. इसके बाद जो ड्रामा हुआ, उसने दोनों की राहें जुदा कर दी. डॉन 3 की चर्चा जिन दिनों शाहरुख खान के साथ थी, तब यही कहा जाता था कि उनके रहते हुए प्रियंका फिल्म में काम  हीं करेंगी. अब अगर प्रियंका हां कह देती हैं तो यह दिल धड़कने दो गैंग का पुनर्मिलन होगा. माना यही जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा डॉन 3 में फरहान अख्तर और रणवीर सिंह के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. वह ऑफिशियल घोषणा का इंतजार है.

Trending news