Tejas Box Office Collection Day 2: रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ रही कंगना रनौत की 'तेजस', जानें दूसरे दिन का कलेक्शन
Advertisement
trendingNow11935176

Tejas Box Office Collection Day 2: रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ रही कंगना रनौत की 'तेजस', जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

Tejas Film से कंगना रनौत को काफी उम्मीदें थीं. लेकिन कलेक्शन को देखकर ऐसा लगता है कि इन उम्मीदों पर पानी फिर गया है. एक्ट्रेस की फिल्म का दो दिन का कलेक्शन चौंकाने वाला है.

कंगना रनौत तेजस फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2

Tejas Box Office Collection Day 2: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) 'तेजस' फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. ये फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म से एक्ट्रेस को काफी उम्मीदें थीं. लेकिन कलेक्शन को देखकर ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस की सारी उम्मीदों पर पानी फिर रहा है. फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं और दो दिनों का कलेक्शन इतना शॉकिंग है जिसे जानकर एक्ट्रेस को झटका लग सकता है.

दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन
कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' (Tejas) की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत से ही धीमी है. ये फिल्म शुक्रवार यानी 27 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. पहले दिन इस फिल्म का कलेक्शन करीबन 1.25 करोड़ था. जबकि दूसरे दिन सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक  1.25 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि दो दिन में इस फिल्म का कलेक्शन करीबन 2.50 करोड़ हो पाया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paytm Travel (@paytmtravel)

 

टूटी एक्ट्रेस की उम्मीदें
कंगना रनौत की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर खस्ता हाल हो रही है. कुछ दिन पहले रिलीज हुई 'चंद्रमुखी 2' भी फ्लॉप रही तो वहीं उससे पहले रिलीज हुई फिल्में भी पिट गई. ऐसे में कंगना को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन कलेक्शन देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म भी फ्लॉप हो सकती है.

 

 

क्या है तेजस?
कंगना रनौत की फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है. ये फिल्म पायलट तेजस गिल की कहानी है. जिसे पर्दे पर कंगना रनौत ने उतारा है. इस फिल्म का प्रमोशन एक्ट्रेस बीते काफी दिनों से लगातार कर रही थी. एक्ट्रेस ने फ्लाइट से भारतीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के साथ सेल्फी शेयर की. इसके साथ ही दिल्ली के रामलीला मैदान में रावण दहन किया. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए भी नजर आईं.

 

Trending news