शाहरुख खान की एक्ट्रेस इटली एक्सीडेंट के बाद पहली बार आईं नजर, Ambani's के इवेंट में गायत्री जोशी ने जमकर दिए पोज
Advertisement
trendingNow11939374

शाहरुख खान की एक्ट्रेस इटली एक्सीडेंट के बाद पहली बार आईं नजर, Ambani's के इवेंट में गायत्री जोशी ने जमकर दिए पोज

Gayatri Joshi Photos: शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश की एक्ट्रेस गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबरॉय इटली कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार बीती शाम जियो वर्ल्ड प्लाजा ओपनिंग इवेंट में दिखाई दिए. 

गायत्री जोशी

Gayatri Joshi at Jio World Plaza Event: स्वदेश फिल्म की एक्ट्रेस गायत्री जोशी इटली में कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार अपने पति विकास ओबरॉय के साथ पब्लिक इवेंट में नजर आई हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की को-स्टार रह चुकीं गायत्री जोशी (Gayatri Joshi) ने बीती रात पति विकास के साथ जियो वर्ल्ड प्लाजा ओपनिंग इवेंट में शिरकत की और जमकर कैमरा के लिए पोज भी किया. 

गायत्री जोशी का ग्लैमरस स्टाइल

कार एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस गायत्री जोशी (Gayatri Joshi Photos) की पहली पब्लिक अपीयरेंस की फोटोज और वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बीती शाम जियो वर्ल्ड प्लाजा लॉन्च इवेंट में गायत्री जोशी हाई नेक वाली वन पीस येलो ड्रेस पहन अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने येलो ड्रेस के साथ एक गोल्डन हार्ट शेप बैग भी कैरी किया हुआ था. तो वहीं एक्ट्रेस गायत्री (Gayatri Joshi Husband) के पति विकास ने नैवी ब्लू सूट के साथ लाइट स्काई चैकर्ड शर्ट पहनी थी.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इटली में कार एक्सीडेंट

मीडिया  रिपोर्ट्स के मुताबिक, गायत्री जोशी (Gayatri Joshi Car Accident) और उनके पति विकास ओबरॉय (Vikas O) का अक्टूबर के महीने में इटली में कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें दो लग्जरी गाड़ियां और कैंपर वैन शामिल थी. एक्सीडेंट में एक बुजुर्ग कपल की मौत भी हो गई थी. एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल भी हुआ था. रिपोर्ट्स की मानें तो विकास ओबरॉय पर इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई थी. बता दें, गायत्री ने एक्सीडेंट की खबर को कंर्फम किया था और साथ ही बताया था कि वह और उनके पति एकदम ठीक हैं और वह इटली में हैं. 

Trending news