Tejas के बॉक्स ऑफिस फ्लॉप से मूव ऑन कर गईं कंगना, अब किस फिल्म में आएंगी नजर?
Advertisement
trendingNow11952755

Tejas के बॉक्स ऑफिस फ्लॉप से मूव ऑन कर गईं कंगना, अब किस फिल्म में आएंगी नजर?

Kangana Ranaut Movies: तेजस के बॉक्स ऑफिस फेलियर से एक्ट्रेस कंगना रनौत मूव ऑन कर गई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना ने नया प्रोजेक्ट साइन कर डाला है.  

कंगना रनौत

Kangan Ranaut Tejas Box Office Collection: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर ही अपने धाकड़ अंदाज और बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन बीते कुछ समय से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का फिल्मी करियर खूब उतार-चढ़ाव का सामना कर रहा है. कंगना की हाल में रिलीज हुई फिल्म तेजस बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह जा गिरी है. कंगना (Kangana Ranaut Movie) ने तेजस के फेलियर पर ज्यादा दिन ना अटकने का फैसला किया है और वह मूव ऑन कर गई हैं. 

नया प्रोजेक्ट किया साइन 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut New Film) ने साउथ का एक बड़ा प्रोजेक्ट साइन किया है, जो अगले साल फ्लोर पर आ सकता है. हालांकि फिल्म के टाइटल से लेकर अन्य स्टार कास्ट के बारे में कोई ऑफिशियल डिटेल्स सामने नहीं आई हैं. 

तेजस ने कराया करोड़ों का नुकसान!

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, तेजस (Kangana Ranaut Tejas) ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज 4.25 करोड़ का बिजनेस किया है और फिल्म को 50.77 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने तेजस पर करीब 70 करोड़ खर्चे थे. जिसमें से घरेलू बॉक्स ऑफिस से 2.23 करोड़ का प्रॉफिट मिला और इंटरनेशनल मार्केट से महज 70 लाख ही प्रॉर्फिट आया. कहा जा रहा है कि तेजस के ओटीटी, सैटेलाइट और म्यूजिक राइठ्स 17 करोड़ में बिके हैं. ऐसे में फिल्म टोटल सिर्फ 19.23 करोड़ की कमाई निकाल सकी है. 

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

कंगना रनौत को एक लंबे समय से हिट फिल्म का इंतजार है. 'मणिकर्णिका' के बाद से कंगना की कई फिल्में फ्लॉप की कैटेगरी का हिस्सा बनी हैं. जिसमें 'धाकड़', 'पंगा', 'जजमेंटल है क्या', 'जयललिता' जैसी फिल्में शामिल है. तेजस के बाद एक्ट्रेस के नए प्रोजेक्ट की डिटेल्स तो सामने नहीं आई हैं, लेकिन यह जरूरी कहा जा सकता है कि कंगना अब अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'इमरजेंसी' की तैयारियों में जरूर जुट गई होंगी.

Trending news