Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख की पार्टी में यह एक्ट्रेस पहुंची बर्थडे सोचकर, फिर पता चला...
Advertisement
trendingNow11938544

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख की पार्टी में यह एक्ट्रेस पहुंची बर्थडे सोचकर, फिर पता चला...

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की जन्मदिन पार्टी का निमंत्रण बॉलीवुड (Bollywood) के तमाम एक्टर चाहते हैं. बहुतों के पास निमंत्रण पहुंचता भी है. यह मामला ऐसी ही यंग एक्ट्रेस का है, जिसे शाहरुख की पार्टी का बुलाया आया. एक्ट्रेस को लगा कि शाहरुख की बर्थडे पार्टी में बुलाया गया है. मगर फिर...

 

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख की पार्टी में यह एक्ट्रेस पहुंची बर्थडे सोचकर, फिर पता चला...

Taapsee Pannu: शाहरुख खान अपना जन्मदिन हर साल धूमधाम से मनाते हैं. उनके फैन्स भी उनके बंगले मन्नत के बाहर इकट्ठा होते हैं. लेकिन इन सबके बीच शाहरुख इंडस्ट्री के लोगों को अपने घर पर पार्टी देना नहीं भूलते. उनकी पार्टी में जाना बॉलीवुड में काम कर रहे हर एक्टर-डायरेक्टर का सपना होता है. ऐसा ही सपना कभी तापसी पन्नू का भी था और शाहरुख ने उन्हें अपने घर पार्टी में बुलाया था. मगर संयोग से वह शाहरुख की बर्थडे पार्टी नहीं थी. खुद तापसी इस बारे में मीडिया में बातचीत कर चुकी हैं और उन्होंने बताया है कि पूरा मामला आखिर क्या है.

किस बात की पार्टी
तापसी के अनुसार शाहरुख ने उन्हें उनकी बहन के साथ अपने घर पर आयोजित पार्टी में आने को कहा था. लेकिन यह नहीं बताया था कि यह पार्टी किस बात की है. तापसी ने कहा कि जिस साल की यह बात है, उस साल दिवाली भी शाहरुख के जन्मदिन के आस-पास दो या तीन तारीख को थी. 2 नवंबर को शाहरुख का जन्मदिन होता है. तापसी ने कहा कि मैं समझ नहीं पाई कि आखिर मौके ही पार्टी है, परंतु फिर मुझे लगा कि उन्होंने जन्मदिन की ही पार्टी रखी होगी. लेकिन जब पार्टी में पहुंची तो हैरान रह गईं.

तड़क-भड़क से हैरानी
तापसी ने बताया कि बहन (Taapsee Pannu Sister) के साथ वह शाहरुख की पार्टी में कुछ बर्थ पार्टी वाले अंदाज के कपड़े पहन कर पहुंच गई थीं. मगर वहां पहुंचकर बाकी मेहमानों को देखा तो हैरान रह गईं. वहां मौजूद तमाम लोग बड़े महंगे कपड़ों में खूब अच्छे से तैयार होकर आए थे. पता चला कि यह शाहरुख की दिवाली पार्टी है. महिलाएं वहां महंगी साड़ियां और महंगे लहंगे-सूट पहनकर आई थीं. तापसी के अनुसार अच्छा यह हुआ कि वहां मेरे अलावा राजकुमार राव जैसे कुछ अन्य यंग एक्टर भी थे, जो साधारण कपड़ों में आए थे. उन्हें भी शाहरुख खान ने बुलाया था, लेकिन यह नहीं बताया था कि दिवाली पार्टी दे रहे हैं. तापसी ने कहा कि इसके बाद हम लोग जो साधारण कपड़ों में थे और जो डिजाइनर ड्रेसों में नहीं थे, हम लोग एक कोने में खड़े होकर पार्टी का मजा लेते रहे.

 

Trending news