Sara Tendulkar: सारा अली खान के बाद इस क्रिकेटर ने लगाई मुहर, बोला- शादी की बारी शुभमन-सारा की
Advertisement
trendingNow11949565

Sara Tendulkar: सारा अली खान के बाद इस क्रिकेटर ने लगाई मुहर, बोला- शादी की बारी शुभमन-सारा की

Sara Ali Khan: कॉफी विद करण के आठवें सीजन के नए एपिसोड के प्रोमो में सारा अली खान ने साफ कर दिया कि क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ उनका रोमांस नहीं है. उन्होंने कहा कि सारा जमाना शुभमन गिल के साथ जिस सारा की बात कर रहा है, वह मैं नहीं कोई और हैं...

Sara Tendulkar: सारा अली खान के बाद इस क्रिकेटर ने लगाई मुहर, बोला- शादी की बारी शुभमन-सारा की

Koffee With Karan 8: टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के रोमांस की चर्चाएं पूरे क्रिकेट जगत में हैं. मीडिया और सोशल मीडिया पर भी यह मामला चर्चा में बना हुआ है. हालांकि इस बारे में दोनों में से किसी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन बॉलीवुड स्टार सारा अली खान ने अपनी तरफ से कॉफी विद करण में साफ कर दिया है कि उनका शुभमन गिल के साथ कोई अफेयर नहीं है. इसके बाद सबकी नजरें सारा तेंदुलकर पर हैं. लेकिन अब एक नया वीडियो आया है, जिसमें यूएई के लिए क्रिकेट खेलने वाले चिराग सूरी ने शुभमन और सारा तेंदुलकर के रोमांस पर मुहर लगाई है. करण जौहर के कॉफी सीजन का सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) वाला एपिसोड 9 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा.

सचिन तेंदुलकर की बेटी
2017 से 2023 के बीच यूएई का प्रतिनिधित्व करने वाले क्रिकेटर चिराग सूरी (Chirag Suri) ने हाल ही में एक चैट शो के दौरान खुलासा किया कि सारा और शुभमन जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. असल में इस क्रिकेटर से शो की होस्ट ने पूछा कि वह बताएं कि अगली शादी किस खिलाड़ी की होने वाली हैॽ सवाल का जवाब देते हुए चिराग सूरी ने शुभमन गिल का नाम लिया. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि भारतीय बल्लेबाज सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शुभमन की एक गर्लफ्रेंड है. तब होस्ट ने उससे पूछा कि उनकी गर्लफ्रेंड कौन है, उसका नाम क्या है? इस पर चिराग ने जवाब दिया कि सारा, सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @shubsara.love

कनफ्यूजन हो गया खत्म
इंटरव्यू का वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि कई लोग चिराग के इस बड़े खुलासे पर भड़क गए. यह भी दावा किया जा रहा है कि इस इंटरव्यू के बाद शुभमन ने इंस्टाग्राम पर चिराग सूरी को अनफॉलो कर दिया. इसके बाद यह अब पूरी तरह से साफ हो गया है कि शुभमान जिस सारा को डेट कर रहे हैं, वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान नहीं हैं. सारा ने यही खुलासा किया था कि लोग गलत सारा का पीछा कर रहे हैं क्योंकि वह शुभमन की गर्लफ्रेंड नहीं है. उन्होंने संकेत दिया कि सारा तेंदुलकर शुभमन की सोलमेट हैं. सारा तेंदुलकर और शुभमन दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने यह बात कॉफी विद करण सीजन 8 के आने वाले एपिसोड के नए प्रोमो में कही.

Trending news