Ranbir Kapoor: वायरल वीडियो ने डाला रणबीर को मुश्किल में, गणपति दर्शन के बाद किया प्रसाद को इंकार
Advertisement

Ranbir Kapoor: वायरल वीडियो ने डाला रणबीर को मुश्किल में, गणपति दर्शन के बाद किया प्रसाद को इंकार

Ranbir Kapoor Controversy: इधर देखा गया है कि जब-जब रणबीर कपूर की फिल्म आने वाली होती है, उनसे जुड़ा कोई विवाद खड़ा हो जाता है. कोई पुराना वीडियो निकल आता है. अब उनकी एनिमल (Animal) की तैयारी हो रही है और सोशल मीडिया में नया वीडियो आया है...

 

Ranbir Kapoor: वायरल वीडियो ने डाला रणबीर को मुश्किल में, गणपति दर्शन के बाद किया प्रसाद को इंकार

Film Animal: ऐसा लगता है कि इन दिनों रणबीर कपूर का दूसरा नाम कंट्रोवर्सी हो चुका है. वह कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं, जो सोशल मीडिया में आते ही विवाद पैदा कर देता है. जब उनकी ब्रह्मास्त्र आने वाली थी, उनका एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें वह बीफ को स्वादिष्ट बता रहे थे. नतीजा, वह उज्जैन पहुंचकर महाकाल के दर्शन नहीं कर पाए. फिर पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लिपस्टिक को पसंद न करने पर उन्हें ट्रोल किया गया. कभी कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने उन्हें निशाने पर लिया. अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Video) का एक नया वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह गणपति पूजा के बाद प्रसाद लेने से किया इनकार कर रहे है. वह कहते नजर आ रहे हैः मैं डाइट पर हूं.

आप लोग खा लो
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ऐस वक्त पर रणबीर का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई (Mumbai) में टी-सीरीज के दफ्तर में गणपति पूजा करने के बाद प्रसाद लेने से इनकार कर रहे हैं. वीडियो में वह नेवी ब्लू शर्ट पहने हैं. वीडियो बताता है कि टी-सीरीज दफ्तर में पंडित, रणबीर को प्रसाद का एक डिब्बा देते हैं. लेकिन रणबीर इस बॉक्स को स्वीकार करके अपने पास रखने के बजाय वहां मौजूद एक पैपराजी को देते हुए कहते हैः मैं तो डाइट पर हूं, आप लोग खा लो.

रामायण में राम
कई लोगों को रणबीर की यह बात पसंद नहीं आ रही. वह उनकी आलोचना करते हुए कह रहे हैं कि यह गलत है कि भगवान के प्रसाद को ठुकरा दिया जाए. तमाम लोग वीडियो पर अपने-अपने ढंग से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उल्लेखनीय है कि इधर रणबीर को लेकर यह भी खबर है कि वह निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने जा रहे हैं. लोग वीडियो को उस खबर से भी जोड़ रहे हैं. खैर, आखिरी बार रणबीर लव रंजन की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में दिखे थे. जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ डिंपल कपाड़िया, अनुभव सिंह बस्सी और बोनी कपूर भी थे. इस बीच हाल ही में रणबीर और उनकी पत्नी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा का पहला जन्मदिन मनाया.

Trending news