PAN India Star: पैन इंडिया स्टार को किसने किया ऐसे Kiss, इंटरनेट पर सबकी धड़कनें हुई तेज
Advertisement

PAN India Star: पैन इंडिया स्टार को किसने किया ऐसे Kiss, इंटरनेट पर सबकी धड़कनें हुई तेज

Pushpa Star Photo: सोशल मीडिया में सितारों की फोटो तो यूं भी वायरल होती रहती हैं, लेकिन अगर कोई तस्वीर उनके अंतरंग पल की हो तो वह अधिक सुर्खियां बटोरती है. ऐसा ही कुछ इन पैन इंडिया स्टार की फोटो के साथ हो रहा है. जानिए कौन है स्टार और किसने किया उसे ऐसे किसॽ

 

PAN India Star: पैन इंडिया स्टार को किसने किया ऐसे Kiss, इंटरनेट पर सबकी धड़कनें हुई तेज

Allu Arjun Diwali: तेलुगु सुपरस्टार से पैन इंडिया सितारे बन चुके अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की नई तस्वीरों ने अचानक सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. हाल में अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी (Allu Arjun Wife) ने एक ऐसा सोशल मीडिया पोस्ट डाला, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. इस तस्वीर में दोनों को अंतरंग क्षणों में कैद किया गया है. तस्वीर में स्नेहा अल्लू अर्जुन के गाल पर ‘किस’ करती नजर आ रही हैं. अल्लू अर्जुन और स्नेहा (Sneha Reddy) का प्यार गहरा है और यह बात सब जानते हैं. स्नेहा अक्सर अल्लू और अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं, जिनसे प्रशंसकों को उनके गहरे रिश्तों की झलक मिलती है.

वायरल तस्वीर
स्नेहा ने यह तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Sneha Reddy Instagram) पर शेयर की और देखते ही देखते यह वायरल हो गई. दिवाली के दिनों में शेयर की गई इस फोटो में, स्नेहा रेड्डी लाल साड़ी में जूलरी से हैं. वह अपने पति अल्लू अर्जुन को गले लगा रही हैं. वहीं अल्लू अर्जुन कैमरे की तरफ पीठ किए हुए खड़े हैं. उन्होंने पोनीटेल बनाई है और मैचिंग के पायजामे के साथ सफेद चिकनकारी कुर्ता पहना हुआ है. त्यौहारों के मौसम में अक्सर अल्लू अर्जुन और स्नेहा को पारंपरिक पोशाकों में साथ-साथ देखा जाता है. इस तस्वीर में दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार साफ दिख रहा है. फैन्स इस तस्वीर को जमकर लाइक करते हुए इस वायरल किए हुए हैं.

फैन्स को इंतजार
पुष्पा: द राइज की शानदार सफलता के बाद, अल्लू अर्जुन अब इसके सीक्वल पुष्पा 2: द रूल (Pushpa 2) की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस बीच अल्लू अर्जुन को पिछले दिनों सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का नेशनल अवार्ड भी मिला. वह यह अवार्ड पाने वाले पहले तेलुगु एक्टर बन गए. सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा 2 अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होने की खबर है. इस फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह पैन-इंडिया फिल्म तेलुगु और हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज होगी. इस बीच खबर है कि पुष्पा 2 के बाद अल्लू अर्जुन निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं. वांगा की रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल अगले महीने रिलीज होने को तैयार है.

Trending news