Katrina Kaif: आप कहेंगे गजब की सोच, जानिए किसके दिमाग की उपज है कैटरीना का टॉवेल फाइट वाला सीन
Advertisement

Katrina Kaif: आप कहेंगे गजब की सोच, जानिए किसके दिमाग की उपज है कैटरीना का टॉवेल फाइट वाला सीन

Tiger 3: टाइगर 3 के ट्रेलर में दर्शकों को कुछ याद रह गया तो वह है कैटरीना कैफ का टॉवेल में फाइटिंग करते हुए सीन. लोगों ने इस सीन को वायरल कर दिया. कुछ तो कह रहे हैं कि सिर्फ इसी के लिए फिल्म देखेंगे. क्या आप जानते हैं कि यह टॉवेल फाइट वाला सीन आखिर किसके दिमाग में आया...ॽ कैटरीना ने इसका जवाब दिया है.

 

Katrina Kaif: आप कहेंगे गजब की सोच, जानिए किसके दिमाग की उपज है कैटरीना का टॉवेल फाइट वाला सीन

Salman Khan: दिवाली पर 12 नवंबर को रिलीज (Diwali Release) होने के लिए तैयार टाइगर 3 का प्रमोशन अभी तक जोर नहीं पकड़ पाया है. मगर जिस बात ने सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरी है, वह है फिल्म की लीड एक्टेस कैटरीना कैफ का वह सीन, जिसमें वह (Katrina Kaif Towel Fight) टॉवेल में फाइट करती नजर आ रही हैं. जाहिर तौर पर यह बोल्ड फाइट सीक्वेंस है. इसने सबका ध्यान खींचा है. तौलिये वाले बोल्ड अवतार में कैटरीना की तस्वीरों और वीडियो (Katrina Kaif Video) क्लिप ने पूरे इंटरनेट पर धूम मचाई है. कई लोग कह रहे हैं कि वह कैटरीना के इस सीन के लिए यह फिल्म देखेंगे. ऐसे में लोगों के दिमाग में यह सवाल भी आ रहा है कि आखिर यह सीन किसके दिमाग की उपज हैॽ

हेंड-टू-हेंड फाइट
इसका जवाब अब खुद कैटरीना कैफ ने दे दिया है. हाल में उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू (Katrina Kaif Interview) में प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के लिए कहा कि आदि के लिए हैट्स ऑफ! जिन्होंने इस सीन की कल्पना की. कैटरीना ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि इंडिया की किसी फिल्म में दो एक्ट्रेसों के बीच लड़ाई का इतना बेहतरीन सीन आज तक फिल्माया गया है. कैटरीना इस फ्रेंचाइजी फिल्म में पाकिस्तानी जासूस जोया के किरदार में हैं. टाइगर 3 में तुर्की के एक हमाम में कैटरीना का यह टॉवेल सीन शूट किया गया था. जिसमें वह हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल ली के साथ हेंड-टू-हेंड फाइट कर रही हैं.

सीक्रेट एजेंट की जिंदगी
कैटरीना और हॉलीवुड एक्ट्रेस तथा एक्शन डायरेक्टर मिशेल पर फिल्माया यह सीन ट्रेलर रिलीज होते ही सबकी नजरों में आ गया था. इसकी क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. कैटरीना के अनुसार टाइगर सीरीज की फिल्में देश की उन चुनिंदा फिल्मों में हैं, जिनमें हीरोइन को सचमुच हीरो की टक्कर में लड़ते दिखाया गया है. वह कहती है कि जोया के किरदार के बहाने मैंने सचमुच सीक्रेट एजेंट की जिंदगी जीकर देख ली है. कैटरीना ने कहा कि यह टॉवेल सीन शूट करना बहुत मुश्किल काम था क्योंकि इसमें हाथों से लड़ते हुए इधर से उधर छलांग लगाना, खुद को बचाना और हमला करना, सब कुछ एक साथ शामिल था. लेकिन निर्देशक समेत पूरी टीम ने मिलकर इसे खूबसूरती और कड़ी मेहनत से शूट किया.

Trending news