Akshay Kumar: अक्षय लौटे लंदन से इस फिल्म की शूटिंग करके; यह है सात दोस्तों की कहानी, जिसमें...
Advertisement

Akshay Kumar: अक्षय लौटे लंदन से इस फिल्म की शूटिंग करके; यह है सात दोस्तों की कहानी, जिसमें...

Akshay Kumar Films: बीते कुछ समय से कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार को अपने करियर पर नए सिरे से सोचने की जरूरत है. उनकी कुछ फिल्में टिकट खिड़की पर बेहद खराब गुजरीं. हालांकि वह चुपचाप अपना काम कर रहे हैं और हाल में लंदन से अगली फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरा करके लौटे हैं. जानिए फिल्म के बारे में...

 

Akshay Kumar: अक्षय लौटे लंदन से इस फिल्म की शूटिंग करके; यह है सात दोस्तों की कहानी, जिसमें...

Akshay Kumar Films 2024: साल 2019 में फिल्म गुड न्यूज के बाद अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर कोई खास अच्छी खबर नहीं सुना सके. लेकिन इतना जरूर है कि उन्होंने साल में चार-पांच फिल्में करने के अपने फार्मूले को बरकरार रखा है. यही वजह है कि इस साल उनकी सेल्फी और मिशन रानीगंज भले ही फ्लॉप रही, मगर वह अपना काम कर रहे हैं. हाल में वह लंदन में अपनी अगली फिल्म खेल-खेल में का शूटिंग शेड्यूल पूरा करके मुंबई लौट आए हैं. खेल खेल में का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं और यह कॉमिक एंटरटेनर है. मुदस्सर अजीज इससे पहले हैप्पी भाग जाएगी और पति पत्नी और वो जैसी फिल्में बना चुके हैं.

कहानी फिल्म की
बताया जा रहा है कि खेल खेल में इटैलियन कॉमेडी ड्रामा परफेक्ट स्ट्रेंजर्स का हिंदी रीमेक है. असल में परफेक्ट स्ट्रेंजर्स एक ब्लॉकबस्टर थी और 2016 में रिलीज होने के बाद से अब तक 20 से अधिक देशों में इसका रीमेक हो चुका है. फिल्म सात दोस्तों की कहानी है, जो एक दोस्त के यहां इकट्ठा होते हैं. डिनर के बाद सभी एक गेम खेलते हैं, जिसमें अपने मोबाइल फोन पर आने वाले कॉल और टेक्स्ट शेयर करना शुरू करते हैं. धीरे-धीरे उनके रहस्य खुलते हैं और मौज-मस्ती का दौर जल्द ही तनाव में बदल जाता है. अक्षय कुमार को वापसी के दौरान मुंबई हवाई अड्डे पर काली टोपी, काली टीशर्ट और काली पैंट में देखा गया.

फरदीन का कमबैक
एयरपोर्ट पर कुछ फैन्स ने अक्षय के साथ सेल्फी भी ली. खेल खेल में में लंबे अंतराल के बाद एक्टर फरदीन खान वापसी कर रहे हैं. उन्होंने इससे पहले फिल्म दुल्हा मिल गया में मुदस्सर अजीज के साथ काम किया था, जिसमें शाहरुख खान भी एक कैमियो भूमिका में थे. इस बीच अक्षय कुमार को पिछले दिनों थोड़ी राहत तब मिली थी, जब उनकी ओ माई गॉड 2 बॉक्स ऑफिस पर चली. फिल्म में तापसी पन्नू, वाणी कपूर, आदित्य सील और एमी विर्क भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 2024 में रिलीज होगी. स्पेशल 26 और मिशन मंगल के बाद अक्षय के साथ तापसी की यह तीसरी फिल्म होगी और बेल बॉटम के बाद वाणी की उनके साथ दूसरी फिल्म होगी.

 

Trending news