Subrata Roy: बायोपिक सहाराश्री में सुब्रत रॉय बनेंगे अनिल कपूर, लेकिन समाने रख दी है यह शर्त
Advertisement
trendingNow11966732

Subrata Roy: बायोपिक सहाराश्री में सुब्रत रॉय बनेंगे अनिल कपूर, लेकिन समाने रख दी है यह शर्त

Anil Kapoor: इन दिनों फिल्म एनिमल के लिए सुर्खियां बटोर रहे अनिल कपूर की अगली फिल्म की चर्चाओं ने लोगों को चौंका दिया है. खबर है कि वह सुब्रत रॉय की बायोपिक में सहाराश्री की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. मगर कुछ शर्तें भी सामने रखी है. जानिए...

 

Subrata Roy: बायोपिक सहाराश्री में सुब्रत रॉय बनेंगे अनिल कपूर, लेकिन समाने रख दी है यह शर्त

Subrata Roy Biopic: इस साल 10 जून को सहारा इंडिया के सर्वेसर्वा सुब्रत रॉय के 75वें जन्मदिन निर्माता डॉ. जयंतीलाल गड़ा और संदीप सिंह ने उनकी बायोपिक बनाने की घोषणा की थी. हाल में सुब्रत रॉय के निधन के बाद यह बायोपिक फिर चर्चा में है. अब खबर आ रही है कि जाने-माने ऐक्टर अनिल कपूर बायोपिक में सुब्रत रॉय की भूमिका निभाने को तैयार हो गए हैं. फिल्म का नाम होगा, सहाराश्री. फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन करेंगे, जो इस साल द केरल स्टोरी बनाकर सुर्खियों में आए. फिल्म का म्यूजिक ए.आर. रहमान तैयार कर रहे हैं और गीत लिख रहे हैं गुलजार.

दे दी मंजूरी
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जुड़े ताजा घटनाक्रम में अनिल कपूर सहाराश्री में सुब्रत रॉय का किरदार निभाएंगे. हालांकि यह अभी तक लॉक नहीं हुआ है क्योंकि अनिल कपूर को सुब्रत रॉय के जीवन के कुछ विवादास्पद पहलुओं पर आपत्ति है. अनिल कपूर ने सैद्धांतिक रूप से इस रोल को करने की मंजूरी देते हुए निर्माता-निर्देशक के सामने विवादित हिस्सों पर फिर से विचार करने को कहा है. अनिल कपूर फिलहाल अपनी अगली फिल्म एनिमल की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी हैं. अनिल कपूर फिल्म में रणबीर कपूर के पिता की भूमिका में हैं.

शूटिंग 2024 में
इस बीच सहाराश्री की घोषणा के बाद से तमाम लोगों की नजरें फिल्म पर है. फिल्म उनके जीवन और उपलब्धियों की कहानी कहेगी. फिल्म की स्क्रिप्ट ऋषि विरमानी, सुदीप्तो सेन और संदीप सिंह ने लिखी है. इसकी शूटिंग 2024 में की जाएगी. इसे देश-विदेश के अलग-अलग लोकेशनों पर शूट किया जाएगा. खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग भारत में महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, बिहार, कोलकाता समेत विदेश में लंदन सहित कई अन्य शहरों में की जाएगी. फिल्म को हिंदी के साथ-साथ बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी बनाया जा रहा है.

Trending news