Ronit Roy Career: जान तेरे नाम से हुए थे हिट, 2002 में इंडस्ट्री को कहने वाले थे अलविदा, फिर एक ऑफर ने बदली किस्मत
Advertisement
trendingNow11599023

Ronit Roy Career: जान तेरे नाम से हुए थे हिट, 2002 में इंडस्ट्री को कहने वाले थे अलविदा, फिर एक ऑफर ने बदली किस्मत

Ronit Roy Struggle: जान तेरे नाम से रोनित रॉय का नाम हर किसी की जुबां पर था. फिल्म और इसके गाने इतने पसंद किए गए कि लोग उस वक्त इसी के गाने गाया करते थे लेकिन इतनी जबरदस्त हिट देकर भी रोनित के करियर की गाड़ी पटरी से खिसकी रही.

रोनिक रॉय

Ronit Roy Life Story: रोनित रॉय को इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है. इन 30 सालों में वो फिल्मों से लेकर छोटे पर्दे तक पर खूब नाम कमा चुके हैं लेकिन उनकी जिंदगी में एक मौका ऐसा भी आया जब उन्होंने बॉलीवुड छोडने का मन बना लिया था. लेकिन तब भी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था तभी तो एक मौका ऐसा आया कि उनकी किस्मत बदल गई. 

जान तेरे नाम से किया था डेब्यू
अभिनेता रोनित रॉय ने 1992 में आई जान तेरे नाम से डेब्यू किया था. फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी. तो इसके गाने हर किसी की जुबां पर थे. 1 करोड़ में बनी इस फिल्म ने 3 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. फिल्म में इनक काम को भी खूब सराहा गया था. लिहाजा उन्हें ढेर सार ऑफर भी मिलने लगे. लेकिन इस बीच वो कुछ ऐसी फिल्मों को साइन कर बैठे जिनकी कहानी में वो बात नहीं थी तो वहीं जिन फिल्मों को रिजेक्ट किया वो दूसरे एक्टर्स का करियर संवार गई. देखते ही देखते एक दौर ऐसा आया कि रोनित रॉय को काम मिलना ही बंद हो गया था. 

fallback

2002 में वापसी की कर ली थी तैयारी
वो साल 2002 था जब रोनित रॉय ने इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था. उस वक्त उन्हें काम नहीं मिल रहा था और उनकी झोली में सिर्फ एक बांग्ला फिल्म थी. लेकिन तभी एक फोन कॉल ने उनकी किस्मत संवार दी. वो फोन था बालाजी टेलीफिल्म्स से जिसमें उन्हें कमल नाम का एक शो ऑफर हुआ. रोनित ने उस शो के लिए हां कह दी हालांकि ये सीरियल इतना नहीं चला लेकिन इसके बाद रोनित कसौटी जिंदगी की में मिस्टर बजाज बनकर ऐसे छाए  उन्हें कभी पलटकर देखने की जरूरत ही नहीं पड़ी. आज 20 साल से रोनित लगातार काम कर रहे हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news