300 करोड़ का बजट, 1 हीरो 6 किरदार, 38 भाषाओं में रिलीज होगी Bobby Deol की ये धमाकेदार फिल्म
Advertisement
trendingNow11972588

300 करोड़ का बजट, 1 हीरो 6 किरदार, 38 भाषाओं में रिलीज होगी Bobby Deol की ये धमाकेदार फिल्म

Bobby Deol Kanguva Movie: बॉबी देओल ने साउथ में डेब्यू की तैयारी कर ली है. बिग बजट फिल्म अगले साल धमाका करने वाली है.

300 करोड़ का बजट, 1 हीरो 6 किरदार, 38 भाषाओं में रिलीज होगी Bobby Deol की ये धमाकेदार फिल्म

Actor Suriya Kanguva Movie: बॉबी देओल (Bobby Deol) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. वो मिट्टी को भी हाथ लगाते हैं तो सोना बन जाती है. एक से बढ़कर एक फिल्म और सीरीज में दिख रहे बॉबी अब एक और धमाका करने को तैयार है. उनकी फिल्म कंगुवा (Kanguva) अगले साल रिलीज होने जा रही है जो एक बिग बजट मल्टी स्टारर मूवी होने जा रही है. 

ये साउथ मूवी है जिसमें बॉबी देओल की एंट्री हो चुकी है. ये बॉबी का तमिल डेब्यू है और पहली ही फिल्म धमाकेदार होगी इसमें कोई दो राय नहीं. फिल्म का बजट भी बड़ा है तो वहीं इसे हर नजरिए से खास बनाने की तैयारी हो चुकी है. अब खबर है कि फिल्म को दुनियाभर की 38 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suriya Sivakumar (@actorsuriya)

सूर्या निभाएगे लीड रोल
फिल्म में बॉबी लीड रोल में नहीं हैं बल्कि फिल्म में मेन किरदार निभाने जा रहे हैं साउथ के सिंघम कहे जाने वाले एक्टर सूर्या. जो एक साथ 6 अलग अलग किरदारों में फिल्म में दिखेंगे. वहीं दिशा पाटनी भी फिल्म में हैं. उनके अलावा बॉबी का रोल काफी अहम बताया जा रहा है. तमिल में बनने वाली ये फिल्म अलग-अलग भाषाओं में डब करके रिलीज की जाएगी. 

सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से होगी एक 
कहा जा रहा है कि कंगुवा सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक होने वाली है. इसका बजट 300 से 350 करोड़ तक बताया जा रहा है. जिसे अगले साल रिलीज करने की तैयारी है. खबर है कि 2024 के शुरुआती 6 महीनों में फिल्म को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी है. फिलहाल बॉबी की एनिमल की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है जिसमें एक्टर नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं. लीड रोल निभाने जा रहे हैं रणबीर कपूर जो इस वक्त फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. 
   

Trending news