एक गलती ने तोड़ दिया था 10 साल का रिश्ता, जॉन के एक ट्वीट से उठ गया था मोहब्बत से बिपाशा का भरोसा!
Advertisement

एक गलती ने तोड़ दिया था 10 साल का रिश्ता, जॉन के एक ट्वीट से उठ गया था मोहब्बत से बिपाशा का भरोसा!

Bipasha Basu John Abraham Love Story: बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की लव स्टोरी के बार में कौन नहीं जानता. दोनों कभी एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह पागल थे लेकिन गलती से हुए एक ट्वीट ने इनके बीच सब कुछ बदलकर रख दिया. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bipasha Basu Love Life: कहते हैं मोहब्बत दुनिया की सबसे खूबसूरत नेमत है लेकिन हर किसी की जिंदगी में इसका अनुभव अलग-अलग है. किसी को मोहब्बत में खुशी मिली तो किसी के हिस्से खूब गम भी आया. बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी कभी एक दूसरे के इश्क की गिरफ्त में रहे. दोनों के बीच प्यार इतना था कि जल्द ही ये शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे लेकिन फिर एक रात की गलती ने सब कुछ बदलकर रख दिया. इनके ब्रेकअप की खबरे आने लगी और देखते ही देखते दोनों के लिए इस रिश्ते के मायने पूरी तरह बदल गए. जहां जॉन को अच्छा सबक मिला तो नहीं बिपाशा मोहब्बत पर से भरोसा ही खो बैठी थीं.

जॉन ने की बिपाशा से दगा
जॉन और बिपाशा ने साथ में कई फिल्में की थी इनमें से एक थी जिस्म. कहा जाता है कि यही से दोनों के बीच प्यार का आगाज हुआ था. फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. दोनों का रिश्ता 10 सालों तक चला. जहां भी जाते ये साथ ही नजर आते, वेकेशन या कोई भी सेलिब्रेशन सब साथ ही मनाते. सभी को लग रहा था कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगा लेकिन जॉन ने बिपाशा को धोखा दे दिया. वो न्यू ईयर का मौका था जब रात को अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए जॉन ने लिखा- ये साल आपकी जिंदगी में प्यार और खुशियां लाए- लव जॉन और प्रिया अब्राहम. कहा जाता है कि ये ट्वीट गलती से किया था जिसे बाद में जॉन ने डिलीट कर दिया लेकिन तब तक ये वायरल हो चुका था.  

बिपाशा को लगा तगड़ा झटका
इस ट्वीट की खबर बिपाशा तक भी पहुंचीं और वो दंग रह गईं क्योंकि उन्हें छोड़कर जॉन प्रिया संग रिश्ते में हैं ये बात बिपाशा नहीं जानती थीं. आखिरकार सच सामने आने के बाद प्यार से उनका भरोसा ही उठ गया था वो इस रिश्ते से बाहर हो गईं और फिर दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया. इस तरह जॉन के धोखे से ये रिश्ता टूट गया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news