60 लाख की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की इतनी छप्परफाड़ कमाई, बनी साल की सबसे बड़ी हिट
Advertisement
trendingNow11785024

60 लाख की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की इतनी छप्परफाड़ कमाई, बनी साल की सबसे बड़ी हिट

Box Office पर कुछ फिल्में ऐसी आई जिन्होंने बंपर कमाई की. खास बात है कि इन फिल्मों का बजट तो काफी कम रहा लेकिन कलेक्शन के मामले में कई दिग्गज सितारों को पीछे छोड़ दिया. जानिए एक ऐसी ही फिल्म के बारे में जिसका बजट तो मुट्ठीभर था लेकिन कलेक्शन के मामले में कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया.

भेजा फ्राई फिल्म

Low Budget Hit Film: बॉलीवुड में कई सारी फिल्में ऐसी होती हैं जिन्हें बनाने में मेकर्स पानी की तरह पैसा बहाते हैं. लेकिन फिल्म रिलीज होते ही बंटाधार हो जाती है. वहीं कुछ फिल्में ऐसी है जिन्हें बनाने में मेकर्स सिर्फ मुट्टीभर पैसा खर्च करते हैं. लेकिन जब बात बॉक्स ऑफिस की आती है तो हर फिल्म को औंधे मुंह गिराकर मोटी रकम वसूल लेती है. ऐसी ही एक लो बजट फिल्म भेजा फ्राई (Bheja Fry) है. जानिए इसके बारे में.

बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

कॉमेडी फिल्म 'भेजा फ्राई' साल 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की ना केवल कहानी, एक्टिंग बल्कि परफेक्ट कॉमेडी टाइमिंग ने फैंस को इस कदर दीवाना बना दिया था कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उस वक्त छप्परफाड़ कमाई की थी. यहां तक कि ये साल 2007 की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

60 लाख था बजट
'भेजा फ्राई' फिल्म में रणवीर शौरी के अलावा विनय पाठक और रजत कपूर लीड रोल में थे. इस फिल्म ने फैंस को इस कदर गुदगुदाया कि फिल्म में तूफान आ गया. इस फिल्म का बजट महज 60 लाख था लेकिन जब से ये फिल्म रिलीज हुई तो इसने 8 करोड़ का कलेक्शन किया. इस कलेक्शन ने कई डायरेक्टर्स और सितारों के होश उड़ा दिए थे. इस फिल्म का निर्देशन सागर बिल्लारी ने किया था. 

'भेजा फ्राई 2' भी हुई रिलीज
'भेजा फ्राई' के पहले पार्ट की सक्सेस के बाद इस फिल्म का सीक्वल भी रिलीज हुआ था. इसने भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. हालांकि पहले पार्ट के कम्पेरिजन में कहीं ना कहीं कम ही रही और कलेक्शन भी ठीक-ठाक ही किया. आपको बता दें, 'भेजा फ्राई' फिल्म के अलावा लो बजट में बेहतरीन कलेक्शन करने वाली फिल्मों 'विक्की डोनर', 'ए वेडनसडे', 'तेरे बिन लादेन', 'कहानी', 'पान सिंह तोमर' और 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' शामिल हैं. इन सभी फिल्मों के कलेक्शन ने बॉक्स ऑफिस को उस वक्त हिलाकर रख दिया था.

 

 

 

Trending news