Sushmita Sen Rohman Shawl: सुष्मिता सेन का 6 महीने पहले बेहद कम उम्र के रोहमन से हुआ था ब्रेकअप, वजह चौंका देगी
Advertisement
trendingNow11257904

Sushmita Sen Rohman Shawl: सुष्मिता सेन का 6 महीने पहले बेहद कम उम्र के रोहमन से हुआ था ब्रेकअप, वजह चौंका देगी

Sushmita Sen और ललित मोदी का नाम सुर्खियां बटोरी रहा है. ललित मोदी ने जब से अपने सुष्मिता संग अपने रिेलेशनशिप को कंफर्म किया तो एक्ट्रेस लगातार ट्रेंड हो रही हैं. लेकिन क्या आपको पता है 6 महीने पहले इस वजह से सुष्मिता का ब्रेकअप हुआ था.

रोहमन, सुष्मिता सेन और ललित मोदी

Sushmita Sen Rohman Shawl: बॉलीवुड के कई सितारों के साथ सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का नाम जुड़ा. इनमें निर्देशक से लेकर एक्टर और क्रिकेटर का नाम शामिल है. लेकिन किसी के साथ भी एक्ट्रेस का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. इस बीच एक्ट्रेस का नाम एक बार फिर से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है जिसकी वजह आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी (Lalit Modi) का ट्वीट है. ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया वो इन दिनों पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट कर रही हैं. लेकिन क्या आपको पता है ललित मोदी को डेट करने से पहले एक्ट्रेस का 6 महीने ही पहले ब्रेकअप हुआ है. जानिए ललित से पहले सुष्मिता किसको डेट कर रही थीं और ब्रेकअप होने की क्या वजह थी.

23 दिसंबर 2021 को किया था रोहमन संग ब्रेकअप का ऐलान

सुष्मिता सेन ने 23 दिसंबर 2021 को रोहमन शॉल (Rohman Shawl) संग अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था. इस बात को 6 महीने बीत गए हैं. रोहमन संग अपने ब्रेकअप की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी थी. उस वक्त सुष्मिता ने पोस्ट में लिखा था- 'हम लोगों ने दोस्ती से शुरुआत की और हमेशा दोस्त ही रहेंगे. लंबा रिश्ता फिलहाल ओवर हो गया...लेकिन प्यार अभी भी है.'

 

 

इंटरव्यू में किया था खुलासा

एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद कई तरह की खबरें आईं. उनके फैंस को ये समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा क्या हो गया. इसके बाद सुष्मिता सेन ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी थी. एक्ट्रेस ने कहा था- 'जब कोई पब्लिक फिगर होता है तो उसके साथ जो लोग जुड़े होते हैं वो भी लोगों की नजरों में आते हैं. वो शख्स वहां पर इसलिए होता है कि क्योंकि आप उसे वहां पर लेकर आए हैं. ये ना तो उसकी लाइफ के साथ सही है और ना ही तुम्हारी कि हर किसी की भावनाओं के साथ जुड़े रहो और सोचते रहो कि ये रिलेशनशिप है.' 

 

 

उम्र में 16 साल छोटे थे रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन और रोहमन का रिलेशनशिप उनके उम्र के फासले की वजह से भी सुर्खियों में रहा. रोहमन 30 के हैं जबकि सुष्मिता सेन 46 की. यानी कि रोहमन उम्र में एक्ट्रेस से करीब 16 साल छोटे थे. ब्रेकअप के बाद भी सुष्मिता और रोहमन को एक साथ कई बार देखा गया. लेकिन ब्रेकअप के ठीक 6 महीने बाद सुष्मिता को फिर से प्यार हो गया है. ये शख्स बिजनेसमैन ललित मोदी हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news