BMCM vs Maidaan Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' ने अजय देवगन की 'मैदान' को दी मात, जानें तीसरे दिन का कलेक्शन
Advertisement

BMCM vs Maidaan Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' ने अजय देवगन की 'मैदान' को दी मात, जानें तीसरे दिन का कलेक्शन

Bade Miyan Chote Miyan और 'मैदान' की बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर जारी है. हालांकि आंकड़ों को देखकर कहा जा सकता है कि खिलाड़ी कुमार ने अजय देवगन को तीन दिनों में ही धूल चटा दी. जानिए दोनों फिल्मों का तीन दिनों का कलेक्शन कितना रहा.

 'बड़े मियां छोटे मियां' और मैदान कलेक्शन डे 3

BMCM VS Maidaan Collection Day 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन से हो रही है. दोनों फिल्मों को एक ही दिन ईद के मौके पर रिलीज किया गया और आंकड़ों के मुताबिक अजय की 'मैदान' को खिलाड़ी कुमार की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' मात देती दिख रही है. इन दोनों फिल्मों को रिलीज हुए चौथा दिन है और तीन दिन का कलेक्शन आ गया है. जानिए दोनों फिल्मों का तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सलमान खान के घर के बाहर किसने की फायरिंग? बाइक से आए थे 2 शूटर, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल चुकी है धमकी

'बड़े मियां छोटे मियां' का तीसरे दिन का हाल
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया. हालांकि पहले दिन के बाद फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन ने थोड़ा निराश जरूर किया. लेकिन शनिवार को फिल्म ने थोड़ी रफ्तार पकड़ी और कलेक्शन में थोड़ी बढ़त बनाई. sacnilk के मुताबिक इस फिल्म ने तीसरे जिन 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया. पहले दिन 15.65 करोड़ और दूसरे दिन 7.6 करोड़ का कलेक्शन कर पाई थी. ऐसे में तीन दिनों का कलेक्शन मिलाकर ये फिल्म अभी तक 31.75 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

Pooja Hegde ने मुंबई में खरीदा सी-फेसिंग घर, कीमत 45 करोड़- रिपोर्ट

ये रहा 'मैदान' का हाल
अजय देवगन की 'मैदान' से फैंस को काफी उम्मीदें थीं. लेकिन फिल्म की रिलीज में लंबे वक्त से डिले और अक्षय से टक्कर दोनों ही फिल्म के लिए नुकसान दायक साबित हो रहा है. ऐसा फिल्म का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट बता रहा है. इस फिल्म के दूसरे दिन की तुलना में तीसरे दिन थोड़ा बेहतर जरूर किया. sacnilk के मुताबिक इस फिल्म ने तीसरे दिन 5.5 करोड़ का कलेक्शन किया. बीते दो दिनों की बात करें तो पहले दिन 2.6 करोड़ और दूसरे दिन 4.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. इस तरह से तीनों दिन के कलेक्शन को मिलाकर ये फिल्म अब तक कुल 15.6 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

Trending news