Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय-टाइगर ने सेट किया नया बेचमार्क, BTS VIDEO में देखिए कमाल का एक्शन
Advertisement
trendingNow12102350

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय-टाइगर ने सेट किया नया बेचमार्क, BTS VIDEO में देखिए कमाल का एक्शन

Bade Miyan Chote Miyan BTS Video: जैकी भगनानी ने फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के एक्शन से भरपूर एक वीडियो को शेयर किया है. यह वीडियो बिहाइंड द सीन (BTS) है, जिसे देखने के बाद फैन्स भी काफी खुश हो गए हैं.

 

'बड़े मियां छोटे मियां' का BTS VIDEO हो रहा वायरल

Bade Miyan Chote Miyan BTS Video: फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग की एक रोमांचक झलक पेश की है. अभिनेता और निर्माता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने इंस्टाग्राम पर बिहांइड द सीन का एक खास वीडियो साझा किया, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ-साथ बाकी टीम एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन सीन्स की शूटिंग में खोई हुई है.

यह फिल्म अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने डायरेक्ट की है, जो दमदार कलाकारों के साथ एक हाई-ऑक्टेन मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है. जैकी भगनानी के अलावा अक्षय कुमार ने भी इस फिल्म का बिहांइड द सीन (BTS) वीडियो साझा किया है. जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ''वास्तविक एक्शन का एक नया बेंचमार्क सेट हो गया है. यह एक असाधारण एक्शन सीक्वेंस का अनुभव करने का समय है, जो सीमाओं को पार करता है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

'एक्शन प्रेमियों के लिए सौगात होगी फिल्म'
निदेशक अली अब्बास जफर ने इस फिल्म के बारे में कहा, ''लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि बड़ी एक्शन फिल्में बनाने का यह वाइल्ड, क्रेजी आकर्षण क्या है और मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है. मैं आमतौर पर कहता हूं कि शायद यह डरने की प्रवृत्ति है, कुछ ऐसा हासिल करने की कोशिश करने की प्रवृत्ति है जो असंभव है! इस फिल्म में एक्शन का कैनवास बहुत वास्तविक, बहुत रॉ, बहुत शानदार है. यह एक्शन प्रेमियों के लिए एक सौगात होगी.''

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में
अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, जबकि पृथ्वीराज सुकुमारन ने खलनायक की भूमिका निभाई है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं. इस फिल्म के ईद 2024 पर रिलीज होने की उम्मीद है.

Trending news