Ayesha Takia: बेटे के जन्म के बाद करना चाहती थीं कम बैक, शूट की फिल्म पर आज तक नहीं हुई रिलीज!
Advertisement
trendingNow11677575

Ayesha Takia: बेटे के जन्म के बाद करना चाहती थीं कम बैक, शूट की फिल्म पर आज तक नहीं हुई रिलीज!

Ayesha Takia Career: आयशा टाकिया ने काफी जल्दी ही शादी का फैसला ले लिया था और शादी के बाद वो ब्रेक पर चली गई थी. लेकिन बेटे के जन्म के बाद आयशा कमबैक करने को तैयार थीं लेकिन उनका ये ख्वाब कभी पूरा ना हो सकता.

Ayesha Takia: बेटे के जन्म के बाद करना चाहती थीं कम बैक, शूट की फिल्म पर आज तक नहीं हुई रिलीज!

Ayesha Takia Biography: आयशा टाकिया ने भले ही अपने करियर में कम ही फिल्में की लेकिन उनका छोटा सा करियर भी काफी यादगार रहा है. डोर, टार्जन, सोचा ना था जैसी बेहतरीन फिल्में करने वालीं आयशा ने 23 साल की उम्र में ही शादी का फैसला लेकर एक्टिंग से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था खासतौर से बेटे के जन्म के बाद वो पूरी तरह से अपना समय बेटे की परवरिश में देना चाहती थीं लेकिन जब बेटा 3 साल का हुआ तो उन्होंने एक्टिंग में कमबैक करने का फैसला लिया लेकिन उनका ये सपना कभी फिर पूरा ना हो सकता. 

वापसी की कर ली थी पूरी तैयारी
आयशा टाकिया जब 23 साल की थीं तो लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फरहान आजमी संग शादी कर ली थी. शादी के बाद वो फिल्मों से दूर होती चली गईं और फैमिली बिजनेस पर फोकस करने लगीं. इसके बाद वो मां बनीं और उन्होंने बेटे की परवरिश पर ही सारा समय दिया. लेकिन जब उनका बेटा 3 साल का हुआ तो उन्होंने एक्टिंग में वापसी करने के बारे में सोचा. और उन्होंने वैसा किया भी. उन्होंने डायरेक्टर्स को फोन मिलाना शुरू किया और उनसे काम मांगा लेकिन कहीं भी बात बनती नजर नहीं आई. आखिरकार उनकी दोस्त लवली सिंह ने उन्हें एक फिल्म ऑफर की जो ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर बेस्ड थी. इस फिल्म की कहानी आयशा को खूब पसंद आई और उन्होंने तुरंत ही इसके लिए हामी भर दी. 

fallback 

आखिरकार फिल्म की शूटिंग हुई जिसके लिए आयशा काफी एक्साइटेड थीं वो चाहती थीं कि जल्द से जल्द फिल्म पूरी हो और ये रिलीज हो जाए. फिल्म की शूटिंग हुई जिसमें एक साल लगा लेकिन एक साल के बाद जब फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में गई तो ठप्प पड़ गई. ना जाने कि वजह से इसका काम रूका और ये कभी पूरी ही नहीं हो पाई. आज आयशा टाकिया का बेटा 9 साल का हो चुका है लेकिन अब तक वो फिल्म रिलीज नहीं हुई है. खैर फिल्म तो अधूरी रही ही साथ ही आयशा का बॉलीवुड में वापसी का सपना भी अधूरा ही रह गया.     

यह भी पढ़ें-  Met Gala 2023: आउटफिट को छोड़िए Priyanka Chopra ने पहना इतना महंगा नेकलेस, इतनी कीमत में खरीद लेगें ‘मन्नत’ जैसे 2 बंगले

 

Trending news