Athiya Shetty-KL Rahul ने हनीमून का प्लान किया कैंसिल! इस वजह से शादी के तुरंत बाद घूमने नहीं जाएगा न्यूलीवेड कपल
Advertisement

Athiya Shetty-KL Rahul ने हनीमून का प्लान किया कैंसिल! इस वजह से शादी के तुरंत बाद घूमने नहीं जाएगा न्यूलीवेड कपल

Athiya Shetty-KL Rahul Honeymoon Plan: अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) शादी के तुरंत बाद घूमने नहीं जाने वाले हैं. अथिया-राहुल ने इस बड़ी वजह के कारण अपना रोमांटिक हनीमून कैंसिल कर दिया है. 

अथिया शेट्टी और केएल राहुल

Athiya Shetty-KL Rahul Cancel Honeymoon Plans: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul Marriage) 23 जनवरी को सात फेरे लेकर जन्मों-जन्म तक एक- दूसरे के हो गए हैं. एक्टर्स की शादी की फोटोज ने नेटीजन्स का दिल जीत लिया है. अथिया-राहुल (Athiya KL Rahul Wedding) की शादी की खबरों के बीच अब यह सामने आया है कि न्यूलीवेड कपल ने अपना रोमांटिक हनीमून कैंसिल कर डाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो केएल राहुल के अपकमिंग क्रिकेट टूरनामेंट्स के कारण कपल शादी के तुरंत बाद घू्मने नहीं जाएगा. 

कब होगी अथिया-केएल राहुल की रिसेप्शन पार्टी? 

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty Marriage) और केएल राहुल ने सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के खंडाला वाले बंगले में करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में शादी कर ली है. अथिया-राहुल (Athiya-KL Rahul Wedding Photos) की शादी के बाद अब फैंस उनकी ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी का इंतजार कर रहे हैं जो क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स से लबालब होने वाली है. अथिया और राहुल की शादी के बाद सुनील शेट्टी ने खुद बताया है कि ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी आईपीएल टूरनामेंट के बाद ही की जाएगी. 

अथिया शेट्टी का शादी के बाद है ये प्लान 

रिपोर्ट्स की मानें तो केएल राहुल (Indian Cricketer KL Rahul) टीम इंडिया के आने वाले टूरनामेंट में शामिल होंगे. वहीं अथिया शेट्टी (Athiya Shetty Business) भी शादी के बाद अपना नया वेंचर लॉन्च करने वाली हैं. बता दें, केएल राहुल ने शादी के लिए श्रीलंका के खिलाफ की सीरीज को छोड़ दिया था. वहीं शादी होने के तुरंत बाद केएल राहुल प्रैक्टिस के लिए वापस लौटेंगे. काम को पहली प्राथमिकता देते हुए अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपना हनीमून प्लान कुछ समय के लिए पोस्टपोन कर दिया है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news