लग गई लड़ियां, सजने लगा घर...मुंबई में शुरू हुई इस स्टार कपल की शादी की तैयारियां, ये एक्टर करने जा रहा कन्यादान
Advertisement
trendingNow11532602

लग गई लड़ियां, सजने लगा घर...मुंबई में शुरू हुई इस स्टार कपल की शादी की तैयारियां, ये एक्टर करने जा रहा कन्यादान

Athiya Shetty and KL Rahul Wedding: अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी की खबरें काफी समय से आ रही थी और अब फाइनली इनके घर पर तैयारियां भी दिखने लगी हैं. मुंबई में के एल राहुल का घर बाहर से सजा दिया गया है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Athiya Shetty and KL Rahul Wedding Preparation: काफी समय से एक दूसर को डेट कर रहे अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी की खबरें आ रही हैं और अब फाइनली ये होने भी जा रहा है. दोनों के घर पर शादी की तैयारियां गुपचुप चल रही थीं लेकिन अब जैसे ही के एल राहुल का घर सजता हुआ नजर आया तो ये कन्फर्म हो गया कि इनकी वेडिंग का काउंटडाउन शुरू हो गया हैं. मीडिया में जो खबरे थीं वो सच है दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

23 जनवरी को शादी की खबर
मीडिया में काफी समय से खबर है कि अथिया और राहुल 23 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं. उससे पहले तीन दिनों तक इनकी शादी की रस्में भी चलेंगी. हल्दी से लेकर मेहंदी और संगीत तक इन्हीं तीन दिनों में होगा जिसके बाद फाइनली परिवार और करीबियों की मौजूदगी में दोनों फेरे लेंगे. सुनील शेट्टी बेटी का कन्यादान करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कहा जा रहा है सुनील बेटी की शादी में इंडस्ट्री से जुड़े अपने सभी दोस्तों को बुलाने जा रहे हैं. खासतौर से जैकी श्रॉफ, सलमान खान, अक्षय कुमार इस शादी में शामिल होंगे. वहीं चूंकि के एल राहुल क्रिकेटर हैं लिहाजा शादी में क्रिकेट जगत से जुड़ी बड़ी हस्तियां भी मौजूद रहेंगी. 

सजने लगा घर 
वहीं मुंबई से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें के एल राहुल का घर बाहर से सजता हुआ दिख रहा है. हालांकि कहा जा रहा है कि शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस में होगी लेकिन अब लग रहा है कि मुंबई में ये कपल शादी करने जा रहा है. जैसे ही राहुल के घर से ऐसी तस्वीर सामने आई तो अब ये साफ हो गया है कि शादी 23 जनवरी से पहले ही शायद होने जा रही है हालांकि किसी की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news